GWALIOR: पुत्र चाहत में महिला की बलि, प्रेमिका के लिए प्रेमी ने किया कत्ल

Gwalior Murder Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर में प्रेमिका के लिए प्रेमी ने क़त्ल कर दिया।

Update: 2021-10-23 10:26 GMT

सांकेतिक तस्वीर 

ग्वालियर (Gwalior): आज का मनुष्य कितना स्वार्थी हो गया है कि अपना स्वार्थ सिद्ध करने के लिए दूसरे की जान ले लेता है। पुरानी छावनी निवासी मीरा राजावत ने बच्चे की चाहत में एक बांझ महिला की गला घोटकर हत्या अपने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी। इसकी सलाह महिला को एक तांत्रिक ने दिया था। हत्या के पश्चात शव तांत्रिक के पास ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में वह गिर गया। पकड़े जाने के डर से शव को छोडकर प्रेमी फरार हो गया। वही पुलिस को अज्ञात महिला का शव मिला। पुलिस ने खोजबीन करते हुए प्रकरण का चौका देने वाला खुलासा किया। जिसमें बताया गया कि मीरा राजावत ने नीरज परमार के साथ मिलकर बच्चे की चाहत पूरी करने के लिए एक बांझ महिला की हत्या कर दी।

क्या है मामला

इस घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पुरानी छावनी निवासी मीरा राजावत के भाई बेटू भदोरिया की शादी 18 वर्ष पहले ममता से हुई थी। शादी के कई वर्ष बीतने के बाद भी उन्हें कोई संतान नहीं है। उक्त महिला का ट्रक ड्राइवर नीरज परमार के साथ जान पहचान नाजायज संबंध थे। भाभी के बच्चे की समस्या के लिए मीरा ने नीरज को सारी बात बताई। जिस पर नीरज ने अपने तांत्रिक बाबा गुरु बालकदास उर्फ सखी बाबा निवासी मुरार से बात की थी।

बाबा ने बताया उपाय

बताया जाता है तांत्रिक बालकदास ने नीरज को बताया के बच्चे की चाहत पूरी करने के लिए एक महिला की बलि देनी होगी। जसपाल नीरज तैयार हो गया और उसने नरसिंह नगर निवासी 40 वर्षीय महिला आरती उर्फ लक्ष्मी मिश्रा को झांसे में लेते हुए बुलाया।

घर ले जाकर की हत्या

बताया जाता है कि महिला अपने साथ लेकर बेटू के घर पहुंचे। उसने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए उसके पश्चात फोन पर बात करते हुए महिला की गला घोटकर हत्या कर दी। वही तांत्रिक के कहने पर शव पूजन के लिए महिला का को लेकर तांत्रिक के घर मुरार जा रहा था। इसी दौरान महिला का शव ट्रिपल आईटीएम और बिजली घर के बीच सड़क पर गिर गया। पकड़े जाने के भय से शव को सड़क पर छोड़कर भाग गए।

मिली अज्ञात लाश पुलिस ने शुरू की जांच

महिला का शव मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की। पुलिस ने हत्या के मामले का खुलासा 24 घंटे के अंदर करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags:    

Similar News