ग्वालियर: परिचित ने उठाया फायदा, लिफ्ट देकर की ज्यादती, मामला दर्ज....

ग्वालियर: परिचित ने उठाया फायदा, लिफ्ट देकर की ज्यादती, मामला दर्ज....ग्वालियर। किसकी नियत कब बदल जाय यह कहा नही जाता। एक महिला

Update: 2021-02-16 06:46 GMT

ग्वालियर: परिचित ने उठाया फायदा, लिफ्ट देकर की ज्यादती, मामला दर्ज….

ग्वालियर। किसकी नियत कब बदल जाय यह कहा नही जाता। एक महिला अपने परिचित के नियत का अंदाजा नहीं लगा पाई। उस परिचित ने युवती को लिफट देने के बाद एक दोस्त के यहां ले गया। महिला को बंधक बनाकर जबरन दुष्कर्म किया। वहीं महिला के पति को जान से मारने की धमकी देते हुए महिला को एक दिन बाद घर के बाहर छोड कर फरार हो गया। मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी गई है।

रीवाः लव जिहाद मामले में आरोपित के गिरफ्तारी की मांग, बजरंग सेना ने उठाई आवाज…

जानकारी के अनुसार बिजौली मुगलपुरा की रहने वाली एक महिला की ननद बीमार थी। जिसे देखने रविवार को महिला अस्पताल पहुंची। अस्पताल मे ंदेर हो जाने से वह अपने घर न जाकर ननद के घर जाने के लिए निकली। महिला ने पुलिस को बताया कि वह आरजी कॉलेज के पास थाटीपुर ननद के घर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी। लेकिन वाहन नहीं मिल रहा था।

इसी बीच उसकी मुलाकात एक परिचित मनीष कुशवाहा से हो गई। जो उसे थाटीपुर छोडने के लिए कहा। लेकिन वह बीच रास्ते में विक्की फैक्ट्री तक जाने के लिए कहने लगा। साथ ही यह भी बताया कि वह एक लिफाफा दोस्त को देगा और उसके बाद उसे छोड देगा।

महिला ने बताया कि आरोपी मनीष ने उसे दोस्त के कमरे मे जबरन ले गया और उसके साथ जबरन बलातकार किया। इसमे उसके दोस्तों ने भी साथ दिया। बाद में महिला को दूसरे दिन पति को जान से मार देने की धमकी देते हुए उसके घर के बारह फंेग गया। घर पहुंची महिला ने इसकी जानकारी अपने पति को दी। जिसके बाद दोेनों झांसी रोड थाने मे ंपहुंच कर मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वही पुलिस आरोपी की तलाश मे है।

रीवाः विंध्य में एंजाइमा, हार्टअटैक, हार्ट ब्लाक, फेब्योर और हार्ट बाल्व की बढ़ रही बीमारियां, ऐसे होगा बचाव…

विद्याभूषण मेडिकल में शहडोल व रीवा पुलिस की दबिश, भारी मात्रा में नशीली सामग्री जब्त, दवा कारोबारी को गिरफ्तार कर शहडोल ले गई पुलिस…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News