मुख्यमंत्री के सामने केरोसिन डालकर एक व्यक्ति ने आग लगाने का किया प्रयास, चिल्लाकर बताई समस्या...

ग्वालियर / MP News : मुख्यमंत्री शिवराज सिहं रविवार की शाम फूलबाग मैदान में एक सभा को सम्बोधित करने के लिय मंच पर पहचें, मुख्यमंत्री के सामन

Update: 2021-02-16 06:47 GMT

मुख्यमंत्री के सामने केरोसिन डालकर एक व्यक्ति ने आग लगाने का किया प्रयास, चिल्लाकर बताई समस्या… : MP News

ग्वालियर / MP News : मुख्यमंत्री शिवराज सिहं रविवार की शाम फूलबाग मैदान में एक सभा को सम्बोधित करने के लिय मंच पर पहचें, इसी बीच सामने की कतार में बैठा एक व्यक्ति मुर्दाबाद के नारे लगाते हुये अपने शरीर पर कैरोसीन डाल लिया। मौजूद पुलिस कर्मियों की नजर उस पर पड़ गई और जब तक वह माचिस से खुद को आग लगाता पुलिस कर्मी उसे पकड़ कर बाहर ले गये।

चिल्लाते हुए बताई समस्या

जब पुलिस युवक को उठाकर ले जा रही थी तो वह केरोसिन से भीगा हुआ था। वह चिल्लाते हुए कह रहा था वह भू-माफिया से बहुत परेशान है। पप्पू शर्मा ने उसकी जमीन हड़प ली है। एसडीएम भी कुछ नहीं कर रहा, शासन कोई मदद नहीं कर रहा। इसलिए मरने आया था।

अब पेड़ों के लिए भी Tree Ambulance सेवा, मौके पर पहुंचकर किया जायेगा बीमार पौधों का इलाज MP News...

प्लाट पर दबंग ने किया है कब्जा

बताया जा रहा है कि आत्मदाह का प्रयास करने वाले युवक का नाम धर्मेन्द्र शर्मा निवासी आदित्यपुरम है। उसने 2008 में मुरैना में एक प्लॉट खरीदा था। जमीन पर किसी पप्पू नामक दबंग ने कब्जा कर लिया है। पुलिस से लेकर प्रशासन और शासन स्तर तक युवक कई आवेदन लगा चुका है, लेकिन उसे मदद नहीं मिल रही है। सीएम स्तर पर भी 5 बार शिकायत कर चुका है। इसलिए वह परेशान होकर आत्मदाह करने आया था।

सुरक्षा में चूक

मुख्यमंत्री के सभा स्थल में सुरक्षा पर चूक मानी जा रही है। पुलिस की चेकिंग और मेटल डिटेक्टर के बीच से एक युवक बैग में केरोसिन भरी बोतल और माचिस लेकर अंदर पहुंच गया। सीएम की सुरक्षा ‘डी’ के बाद पहली लाइन में वह बैठा था।

Katni में Cm Shivraj ने दी विकास की सौगात, 54 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का भूमि-पूजन एवं लोकार्पण : MP NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Faceboo18k Page Like

Similar News