बॉलीवुड एक्ट्रेस Kim Sharma के दीवाने थे क्रिकेटर Yuvraj, फिर युवराज ने दिया धोखा तो 3 बच्चो के पिता से कर ली...

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kim Sharma के दीवाने थे क्रिकेटर Yuvraj, फिर युवराज ने दिया धोखा तो 3 बच्चो के पिता से कर ली...बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस

Update: 2021-02-16 06:30 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kim Sharma के दीवाने थे क्रिकेटर Yuvraj, फिर युवराज ने दिया धोखा तो 3 बच्चो के पिता से कर ली...

बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस Kim Sharma और Yuvraj Singh की कहानी किसी से छुपी नहीं है. क्रिकेटर और बॉलीवुड में एक दूसरे को धोखा देना आम बात है. आज हम जिसकी बात कर रहे है उसका नाम है किम शर्मा। किम ने शाहरुख़ और अमिताभ के साथ फिल्म मोहबते से शुरुआत की थी. 

बहन श्वेता सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के एक और राज से उठाया पर्दा, वीडियो शेयर कर बताया….

किम शर्मा बॉलीवुड में अपना दम ख़म नहीं दिखा सकी और बहुत ही कम फिल्मो में नज़र आई थी. किम शर्मा के पति बड़े बिज़नेसमैंन थे और किम शर्मा के पहले उनके पहले से 3 बच्चे थे. किम के पति का नाम अली पुंजानी था और ज्यादा समय तक अली से भी किम का रिश्ता नहीं रह पाया और कुछ समय बाद ही तलाक़ हो गया.
आपको बता दे की किम शर्मा और क्रिकेटर Yuvraj Singh एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. किम शर्मा और युवराज की लव स्टोरी उस समय चर्चा में थी. मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक किम शर्मा युवराज से बहुत प्यार करती थी. 
किम की बात करे तो किम युवराज से शादी करना चाहती थी लेकिन युवराज की माँ को किम बिलकुल भी पसंद नहीं थी. किम शर्मा और युवराज हमेशा एक दूसरे को डेट करते थे. मीडिया ने उस समय किम और युवराज के रिश्तो का खुलासा किया था जिसके बाद कई फोटोज और वीडियो मीडिया ने जनता के सामने पेश किया था. किम शर्मा का फ़िल्मी कैरियर एक दम फ्लॉप रहा और युवराज से भी उनका बरकूप हो गया. 
किम शर्मा ने खुलासा किया था की युवराज ने मुझे धोखे में रखा और उनकी माँ ने मुझे कहा तुम मेरी बहु बनने के लायक नहीं हो. खैर ये रिपोर्ट्स किम की बातो की पुष्टि नहीं करता है. घर के अंदर क्या हुआ है ये तो किम और युवराज ही जानते है. खैर अब दोनों अपने लाइफ में मस्त है. 

कुछ इस खास अंदाज में सनी देओल एवं बाॅवी देओल ने विश किया मां का बर्थडे, तस्वीर हुई वायरल

[signoff]

Similar News