सलमान के कुंवारे रहने का राज जानकर हैरान हो जाएंगे आप, जाने कारण...

सलमान के कुंवारे रहने का राज जानकर हैरान हो जाएंगे आप, जाने कारण...मुंबई। फिल्मी दुनिया मे दबंग के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले सलमान

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

सलमान के कुंवारे रहने का राज जानकर हैरान हो जाएंगे आप, जाने कारण…

मुंबई। फिल्मी दुनिया मे दबंग के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले सलमान खान इंड्रस्टी में गाड फादर से कम नही माने जाते हैं। इनके चाहने वाले जितने इंड्रस्टी में है उतने बाहर भी। लेकिन सभी के मन में एक सवाल सदैव चलता रहता है कि आखिर 54 साल बीत जाने के बाद भी आखिर सलमान खान ने शादी क्यों नही की।

Full View Full View Full View

वही इस मामले में किंग खान भी कुछ नही बोलना चाहते हैं। ऐसा नही है कि सलमान खान को किसी से प्यार नही हुआ। वह भी इंड्रस्टी की कई ड्रीम गर्लो के सम्पर्क में रहे हैं। लेकिन बात इतनी नही बढी थी कि वह उसे अपना जीवन साथी बना लें। सलमान खान ने अपने कुवारे रहने का राज कभी खुलकर नही बताया। वही इसारों इसारों में कह चुके हैं कि उन्हे जिससे प्यार हुआ उससे शादी नही हेा पाई।

जुड चुके हैं कई नाम

सलमान खान अपने सफल जीवन में लोगों की मदत करने से नही चूकते। उन्होने कई अभिनेत्रियों को फिल्मी दुनिया में लांच किया और उनकी मदद की। ऐसे में मीडिया से जुडी कई खबरे चलने लगी थी। सोशल मीडिया कि माने तेा पता चलता है कि सलमान खान ने जहां ऐश्वर्या राय, संगीता बिजलानी, सोमी अली कैटरीना कैफ, डेजी साह, जरीन खान जैसी अभिनेत्रियो से नाम जुड चुका है।

जूही पर मर मिटे थे सलमान

एक बार फिल्म अभिनेत्री जूही चावला पर अभिनेता सलमान खान फिदा हो गये थे। उन्होने सादी करने के लिए जूही के पिता से भी बात की थी लेकिन बात नही बनी । वही बताया जाता है कि जूही के पिता ने सादी से मना कर दिया था। ऐसे में सलमान सादी कराने से ही मना कर दिया था।

करीना ने 3 अफेयर थे, सबसे बारी-बारी ऐसे छुड़ाया पीछा, अभी तक नहीं पढ़ी होगी ऐसी खबर…

चल रही थी हिमांशी की बर्थडे पार्टी, तो वहीं अचानक शोर मचाने लगी बर्थडेगर्ल

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News