ऋतिक रोशन को लेकर सौरव गांगुली ने ऐसा क्यों कहा कि, ऋतिक को पहले मेरे जैसे बॉडी बनानी चाहिए

ऋतिक रोशन को लेकर सौरव गांगुली ने ऐसा क्यों कहा कि, ऋतिक को पहले मेरे जैसे बॉडी बनानी चाहिए करण जौहर ने ऋतिक रोशन को लेकर एक फिल्म बनाने की

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

ऋतिक रोशन को लेकर सौरव गांगुली ने ऐसा क्यों कहा कि, ऋतिक को पहले मेरे जैसे बॉडी बनानी चाहिए

करण जौहर ने ऋतिक रोशन को लेकर एक फिल्म बनाने की घोसड़ा की थी. जो सौरव गांगुली के ऊपर बनने वाली थी जो गांगुली की बायोपिक होगी। हालांकि ये खबरें अफवाहों से ज़्यादा और कुछ नहीं बन पाईं। जब सौरव गांगुली से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि उनकी बायोपिक का हीरो कौन हो कर सकता है, तो गांगुली के दिमाग में ऐसे किसी हीरो का नाम नहीं आया जो उनका रोल प्ले कर सके. जब सौरव ने किसी का नाम नहीं लिया तो मीडिया ने ऋतिक रोशन का नाम लिया।ऋतिक का नाम सुनने पर सौरव ने कहा - उसके लिए पहले ऋतिक को मेरे जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी।

सौरव गांगुली ने कहा 

 

सौरव ने कहा कि लोग ऋतिक को देखकर कहते हैं कि ऋतिक जैसी बॉडी बनाओ। लेकिन मेरी बायोपिक करने के लिए ऋतिक को मेरे जैसे बॉडी बनानी पड़ेगी। गौरतलब है कि वॉर के बाद फैन्स परदे पर ऋतिक की वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं। इस बीच कई प्रोजेक्ट्स के साथ उनका नाम जुड़ा है लेकिन फिलहाल अभी तक कोई प्रोजेक्ट फाईनल नहीं है। अफवाहें थीं कि ऋतिक, यशराज फिल्म्स के एक प्रोजेक्ट का हिस्सा हो सकते हैं, जिसकी घोषणा, यश चोपड़ा के जन्मदिन पर होगी।

बदली करियर की दिशा ऋतिक रोशन ने अपने करियर की दिशा बदल दी आनंद कुमार की बायोपिक सुपर 30 के साथ। इस फिल्म से ऋतिक ने ढेरों आलोचनाओं के बावजूद दर्शकों का काफी प्यार बटोर लिया।

विनोद खन्ना बोल्ड सीन करते समय खुद पर काबू नहीं रख पाए, और माधुरी दीक्षित के साथ लगातार किये जा रहे थे किश डायरेक्टर ने कहा कि….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News