जब बोल्ड सीन के दौरान बेकाबू होकर विनोद ने काटे थे माधुरी के होंठ, तो रोने लगी माधुरी फिर निर्देशक ने दे दिए 1 करोड़ रूपए..

विनोद खन्ना बोल्ड सीन करते समय खुद पर काबू नहीं रख पाए, और माधुरी दीक्षित के साथ लगातार किये जा रहे थे किश डायरेक्टर ने कहा कि….

एंटरटेनमेंट

विनोद खन्ना बोल्ड सीन करते समय खुद पर काबू नहीं रख पाए, और माधुरी दीक्षित के साथ लगातार किये जा रहे थे किश डायरेक्टर ने कहा कि….

बॉलीवुड फिल्मों में रोमांटिक सीन्स की जगह आप इंटीमेट सीन्स ने ले ली है. कई फिल्मों में स्टोरी की डिमांड न होते हुए भी इंटीमेट सीन्स डाल दिए जाते हैं. ऐसे में ये इंटीमेट सीन्स चर्चा का विषय बन जाते हैं, जिससे फिल्म को ज्यादा पब्लिसिटी मिलती है.

लेकिन जब ऐसे इंटीमेट सीन्स की शूटिंग हो रही होती है, तो कई बार एक्टिंग करते-करते कलाकार अपनी मर्यादा से आगे निकल जाते हैं. जी हां, बॉलीवुड के कई स्टार इंटीमेट सीन्स करते समय खुद पर काबू नहीं रख पाए और अपनी हद से आगे निकल गए. ऐसे में कई बार डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी ये स्टार इंटीमेट सीन्स करना बंद नहीं करते. 

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित की एक फिल्म आई थी दयावान, यह फिम सन 1988 में आयी। फिल्म का निर्देशन फिरोज खान ने किया इसमें माधुरी और विनोद खन्ना ने मुख्य किरदार निभाया था. फिल्म में आदित्य पंचोली भी थे। 

दयावान’ फिल्म का एक बोल्ड सीन बहुत पॉप्युलर हुआ था. इस सीन में विनोद खन्ना को माधुरी दीक्षित को किस करना था. शूटिंग के समय सीन करते हुए विनोद खन्ना इतने खो गए कि उन्होंने माधुरी के होंठ काट लिए. इस फिल्म का ये बोल्ड सीन आज भी दर्शकों को याद है. सीन में इतने खो गए कि डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी उन्होंने सीन जारी रखा.

सुशांत सिंह राजपूत कि मौत पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर निभाएंगे सुशांत का किरदार

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram