जब विनोद खन्ना ने काट दिया था माधुरी का होंठ, फिर माधुरी ने नहीं किया बोल्ड सीन तो डायरेक्टर 6 महीने तक ...

जब विनोद खन्ना ने काट दिया था माधुरी का होंठ, फिर माधुरी ने नहीं किया बोल्ड सीन तो डायरेक्टर 6 महीने तक ...मुंबई: बॉलीवुड की मानी जानी

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

जब विनोद खन्ना ने काट दिया था माधुरी का होंठ, फिर माधुरी ने नहीं किया बोल्ड सीन तो डायरेक्टर 6 महीने तक …

मुंबई: बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपने डांस और सुंदरता से जानी जाती है. माधुरी ने बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए बड़े-बड़े मुकाम हासिल किये। वैसे तो माधुरी ने कई फिल्मे दी लेकिन इन्हे पहचान 'तेजाब' और 'राम लखन' जैसी फिल्मो से मिली थी. आज हम आपको बताते है की डायरेक्टर ने माधुरी के साथ 6 महीने तक क्या किया था.

माधुरी ने टीवी सहित कई जगह काम किया और फिल्म 'दयावान' में बड़े एक्टर विनोद खन्ना के साथ काम करते हुए एक बोल्ड सीन के दौरान विनोद ने माधुरी दीक्षित को लगतार किस किया और माधुरी के होंठ को काट लिया जिसके बाद माधुरी ने उनके साथ फिल्म करने को मना कर दिया था.

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार काॅमेडियन आरती सिंह को एनसीबी कोर्ट में आज करेगी पेश, 18 घंटे पूछताछ के बाद पति हर्ष भी गिरफ्तार

जानकरी के मुताबिक माधुरी को बोल्ड सीन देने और गंदे सीन करने को लेकर डायरेक्टर उन्हें मजबूर कर रहे थे लेकिन माधुरी ने जब साफ़ मना कर दिया तो डायरेक्टर ने उन्हें 6 महीने तक फीस नहीं दी. जिसके बाद फिल्म फाइनेंसर ने भी उनसे हाँथ खींच लिया और फिर उन्होंने भी माधुरी की फीस रोक दी.

माधुरी की लगतार हिट हो रही फिल्म से माधुरी के पास ऑफर की बहार लग गई. जानकरी के मुताबिक माधुरी के माता -पिता ने फोटो खींचने के लिए स्टूडियो में कहा की हमारे पास पैसा नहीं है. जितनी फीस बड़े लोग दे पाते है हम नहीं दे पाएंगे। इसके बाद माधुरी ने जो सफलता पाई. शायद ही कोई एक्ट्रेस ने पाई होगी।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News