जब डायरेक्टर के बिना इजाजत के ही टाइगर एवं जैकलीन ने एक-दूसरे को कर डाला किस, फिर ऐसे मचा था बवाल

आजकल की फिल्मों में किसिंग सीन आम बात हो गई है। एक जमाना था जब किसिंग सीन या रोमेंटिक सीन को फिल्म निर्देशक दो मिलते गुलाब के फूलों

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

जब डायरेक्टर के बिना इजाजत के ही टाइगर एवं जैकलीन ने एक-दूसरे को कर डाला किस, फिर ऐसे मचा था बवाल

आजकल की फिल्मों में किसिंग सीन आम बात हो गई है। एक जमाना था जब किसिंग सीन या रोमेंटिक सीन को फिल्म निर्देशक दो मिलते गुलाब के फूलों से ही समझा दिया करते थे। लेकिन आज के दौर बहुत कम ऐसी फिल्में देखने को मिलती है जिसमें रोमांस एवं किसिंग सीन न हो। ऐसा ही एक किसिंग सीन शूट करते समय जैकलीन फर्नाडिस एवं टाइगर श्राफ बहक गए थे। वह डायरेक्टर के बिना इजाजत के ही एक-दूसरे को किस कर डाले। जिसकी जानकारी खुद डायरेक्टर ने एक रियालिटी शो में दी।

इस दौरान जैकलीन एवं टाइगर श्राफ दोनों लोग मौजूद रहे। यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को महाजन लाइफस्टाइल द्वारा इंस्ताग्राम पर शेयर किया गया हैं। फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं। वह बता रहे हैं कि मेरी एक फिल्म थी। जिसमें जैकलीन एवं टाइगर को एक किसिंन सीन देना था।

जब हेमा मालिनी के बारे में गलत खबर छापने पर आगबबूला हो गए थे धर्मेन्द्र, सरेआम कर दी थी दो पत्रकारों की पिटाई!

रेमो कहते है कि मैंने दोनों को कहा था कि आप दोनों क्लोज जाना, आगे मैं कट बोल दूंगा। तो सब समझ जाएंगे कि किसिंग सीन हो गया। रेमो आगे बताते हैं कि जैसे ही ये दोनों क्लोज आए। मैं शाॅर्ट में बिजी था।

Madhuri के साथ काम करते-करते बीवी के साथ ये हरकतें करने लगे थे अनिल कपूर, एक दिन पत्नी ने…

मैंने कट नहीं कहा, मैंने देखा कि बहुत अच्छा लग रहा शाॅर्ट,मैंने कट नहीं बोला, और ये लोग भी रूके नहीं, इतने में ये दोनों एक-दूसरे को किस कर डाले। रेमो का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। रेमों के इस वीडियो को टाइगर एवं जैकलीन के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

Similar News