सोनाक्षी सिन्हा का जब रीना राय से जुड़ा नाम, तो गुस्से में कुछ यूं रिएक्शन देती नजर आई थी एक्ट्रेस

सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान के साथ फिल्म दबंग से बाॅलीवुड फिल्मों में कदम रखा। पहली ही फिल्म में सोनाक्षी देसी अवतार में नजर आई।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

सोनाक्षी सिन्हा का जब रीना राय से जुड़ा नाम, तो गुस्से में कुछ यूं रिएक्शन देती नजर आई थी एक्ट्रेस

सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान के साथ फिल्म दबंग से बाॅलीवुड फिल्मों में कदम रखा। पहली ही फिल्म में सोनाक्षी देसी अवतार में नजर आई। इस फिल्म में सोनाक्षी का साड़ी वाला लुक देखने को मिला। फिल्म जब रिलीज हुई तो शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा का नाम बीते जमाने की पाॅपुलर एक्ट्रेस रीना राॅय से जुड़ने लगा। लोग यह कहने लगे कि सोनाक्षी रीना राय की बेटी हैं। वह हूबहू रीना जाय जैसी दिखती हैं। यह यह बातें आम हुई तो इसमें सभी ने जमकर रिएक्शन दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रीना राय ने साफ किया था कि रीना राय अपनी मां की बेटी हैं। वह उनकी बेटी नहीं है। उनका मेरा लुक मिलता है वह इसलिए कि पहली बार जब वह दबंग फिल्म में नजर आई थी उनका देसी लुक था। इस तरह के लुक मैंने भी अपनी फिल्मों में कई बार अख्तियार किया है।

Nora फतेही ने नए डांस स्टेप से सोशल मीडिया में लगाई आग, तो यूजर ने लिखा ये लड़की…

लुक मिल जाने से कोई किसी की बेटी नहीं हो सकती हैं। तो वहीं खबरों की माने तो सोनाक्षी का भी एकात बार इस तरह के सवालों का सामना हुआ है। जिससे सोनाक्षी पूरी तरह से भड़क उठी थी। उन्होंने इस तरह के अनर्गल सवाल न पूछने की सख्त हिदायत दे डाली थी।

Suhana खान को क्रिसमस पर पिता शाहरूख ने दिया बेहद कीमती तोहफा, खुशी से झूमी बिटिया

खबरों की माने तो एक समय रीना राय एवं शत्रुघ्न सिन्हा की जोड़ी एकसाथ कई फिल्मों में भी नजर आई थी। कहा तो यह भी जाता था कि दोनों का अफेयर भी काफी दिनों तक चला था। लेकिन लास्ट में शत्रुघ्न ने अपनी बीवी के लिए रीना राय को ही छोड़ना उचित समझा। लिहाजा एक लम्बे समय तक चले अफेयर के बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।

ऐ दिल है मुश्किल फिल्म की शूटिंग दौरान जब रणवीर की बातें सुनकर गुस्से से लाल हो गई थी अनुष्का शर्मा, कहा-मारना चाहता थी तमाचा

जब ऐश्वर्या राय ऋतिक संग किसिंग सीन देकर फंस गई थी विवादों में, बच्चन फैमिली ने भी जताई थी नाराजगी

अक्षय कुमार उम्र की आधी एक्ट्रेसों संग करते है रोमांस, लिस्ट में है कई यंग एक्टर्स के नाम शामिल

Similar News