एंटरटेनमेंट

Nora फतेही ने नए डांस स्टेप से सोशल मीडिया में लगाई आग, तो यूजर ने लिखा ये लड़की…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
Nora फतेही ने नए डांस स्टेप से सोशल मीडिया में लगाई आग, तो यूजर ने लिखा ये लड़की…
x
Nora फतेही का इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में Nora सबसे हटकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

Nora फतेही ने नए डांस स्टेप से सोशल मीडिया में लगाई आग, तो यूजर ने लिखा ये लड़की…

Nora फतेही का इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में Nora सबसे हटकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को फिल्मी ज्ञान इंस्ताग्राम एकाउंट द्वारा अपलोड किया गया है। जिसे अब तक डेढ़ लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है। Nora फतेही इस वीडियो में अब तक सबसे हटकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

नोरा फतेही ने नए डांस स्टेप से सोशल मीडिया में लगाई आग, तो यूजर ने लिखा ये लड़की…

नोरा ने वीडियो में ऐसे डांस स्टेप किए हैं जिससे पूरा बदन हिल गया हैं। जिसने भी नोरा का यह डांस स्टेप देखा सबने यहीं कहा पूरा दिमाग हिला डाला। बता दें कि Nora के साथ इस वीडियो में एक लड़का भी नजर आ रहा हैं। वह भी नोरा की तरह ही डांस स्टेप करता हुआ साफ देखा जा सकता हैं। नोरा फतेही का यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया में आग लगा रहा हैं। सोशल मीडिया यूजर नोरा के इस डांस को देखकर जमकर दीवाने हो रहे हैं। कमेंट में वह ढेर सारी बातें लिख रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि नोरा ने अपने डांस से पूरा दिमाग हिला दिया। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि नोरा ये लड़की अपने डांस स्टेप दिखाकर मार ही डालेगी। ऐसे ही एक युवक ने लिखा कि नोरा का हर डांस स्टेप बेहद ही कमाल का रहता हैं। वह डांस में कुछ नया करने की कोशिश करती हैं। तभी तो उन्हें डांसिंग का क्वीन कहा जाता हैं।

Suhana खान को क्रिसमस पर पिता शाहरूख ने दिया बेहद कीमती तोहफा, खुशी से झूमी बिटिया

वह अपने शानदार डांसिंग के दम पर दुनियाभर में राज कर रही हैं। ऐसे ही यूजर ने लिखा कि डांस के साथ आप खूबसूरत भी कमाल की हैं। मैं तो बार-बार आपका यह वीडियो देख रहा हूं। खबरों की माने तो नोरा का यह वीडियो उनके किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट का है।

ऐश्वर्या से ज्यादा इस शख्स से डरते हैं अभिषेक, खुद बयां किया राज…

जिसकी वह तैयारी कर रही हैं। वीडियो के उपर भी कमिंग सून लिखा हुआ नजर आ रहा हैं। जिससे यह साफ होता है कि नोरा फतेही एक बार फिर से डांस से जलवा दिखाने वाली हैं। बीते दिनों नोरा ने नाॅच मेरी रानी सांग से जमकर सुर्खियां बटोरी थी।

सुहाना खान ने छोड़ी मुम्बई, फैंस को दिया यह बड़ा झटका

सलमान खान की इन फिल्मों का सीन फैमिली के साथ भूलकर भी न देखे, नहीं तो होना पड़ेगा शर्मिनंदा

जब सुहागरात के दिन भूल गए थे अभिषेक बच्चन कण्डोम, फिर ऐश ने दिया था कुछ यूं रिएक्शन

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story