जब खुलेआम एक्ट्रेस दीया मिर्जा पर चिल्लाने लगी सैफ की पत्नी करीना कपूर, कहने लगी-तुम होती कौन हो, तुम हो कौन ? फिर...

जब खुलेआम एक्ट्रेस दीया मिर्जा पर चिल्लाने लगी सैफ की पत्नी करीना कपूर, कहने लगी-तुम होती कौन हो, तुम हो कौन ? फिर...मुंबई: बॉलीवुड में

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

जब खुलेआम एक्ट्रेस दीया मिर्जा पर चिल्लाने लगी सैफ की पत्नी करीना कपूर, कहने लगी-तुम होती कौन हो, तुम हो कौन ? फिर…

मुंबई: बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक्टर सैफ अली खान की पत्नी है. करीना कपूर और दीया मिर्ज़ा दोनों बॉलीवुड में खूबसूरती के लिए मशहूर है. अक्सर लाइटलाइन में रहने वाली दीया और करीना के बीच एक सेट पर विवाद हो गया था. जिसे आज हम आपको विस्तार में बताने जा रहे है.

Full View Full View Full View

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने अपनी निजी लाइफ का खुलासा करते हुए कहा की एक इवेंट में मै, करीना और उर्मिला मार्तोडकर मौजूद थे. जिसमे मुझे सलवार और कमीज पहनना था. साथ में झंडे को भी कैरी करना था. दीया ने इंटरव्यू देते हुए कहा की वो वक़्त वाकई में बहुत दर्दनाक था.

दीया ने करीना के बारे में खुलासा करते हुए कहा की इवेंट के दौरान करीना को घाघरा और चोली पहनना था. इसी बीच वो झंडे के कैरी को भी नहीं पहन रही थी. करीना ने अपना घाघरा और चोली स्पेशल बनवाया था. इसी बीच उनकी नम्रता शिरोडकर ने करीना की तरफ देखते हुए कहा की ये स्पेशल दिखाना चाह रही है.

जब हेमा मालिनी को फिल्म डायरेक्टर ने बिकनी पहनने किया मजबूर, धर्मेन्द्र को जानकारी हुई तो गुस्से में…

दीया ने कहा की बस मैंने नम्रता से इतना कहा की आप लोग कही और चले जाओ. जिससे मामला आसानी से सुलझ जाये। इसी बीच करीना मेरे ऊपर नाराज हो गई और कहा की तुम हो कौन ? बीच में बोलने वाली होती कौन हो. तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई नम्रता को सलाह देने की. इसी बीच दीया ने कहा की वो बिन जवाब दिया वह से बाहर चली गई.

इसी बीच दीया ने कहा की वो खुद मुझसे अपने बात करने लगी और मानो वो ऐसा दिखा रही थी जैसे कुछ हुआ ही नहीं हो. आपको बता दे की दीया मिर्ज़ा भले ही इस वक़्त बॉलीवुड से दूर है लेकिन वो अपने फैंस के बीच हमेशा एक्टिव रहती है.

जब बॉयफ्रेंड के लिए भिड़ गई मनीषा और ऐश्वर्या, ऐश्वर्या ने रोते हुए कहा की वो मेरा है तो मनीषा ने…

माधुरी दीक्षित नहीं करती थी सनी देओल को पसंद, सिर्फ एक फिल्म में साथ में दिखे, इसके बाद…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News