जब रेखा ने खोली कपिल शर्मा की पोल, सख्ते में आ गए थे काॅमेडियन

रेखा बाॅलीवुड की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। अब वह फिल्मों बहुत ही कम नजर आती है। बावजूद इसके उनकी पाॅपुरलटी कम नहीं हुई हैं।

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

जब रेखा ने खोली कपिल शर्मा की पोल, सख्ते में आ गए थे काॅमेडियन

रेखा बाॅलीवुड की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। अब वह फिल्मों बहुत ही कम नजर आती है। बावजूद इसके उनकी पाॅपुरलटी कम नहीं हुई हैं। ऐसा ही वाक्या तब देखने को मिला जब बाॅलीवुड की सदाबार एक्ट्रेस रेखा द कपिल शर्मा शो पहुंची।

शो में पहुंचते ही सामने बैठे क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्द्धू अपने शेरो-शायरी से उन्हें इम्प्रेस करने की कोशिश की, तो रेखा ने जो शायरी सुनाई, उसे सुनकर सभी लोग रेखा के मुरीद हो गए। यह वीडियो हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्ताग्राम से शेयर किया है। जिसे कपिल के फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं।

शो में कपिल ढेर सारी बातें करते हुए नजर आते हैं। लेकिन जब रेखा ने कपिल शर्मा की पोल खोलनी शुरू की तो कपिल शर्मा सख्ते में आ गए। दरअसल हुआ यूं कि शो में पहुंची रेखा से कपिल कहते है कि आपकी कहती है कि इन आंखों की मस्ती के मस्ताने हजारों हैं, लेकिन 1000-1500 तो यही आपके मस्ताने है, बाहर न जाने कितने होंगे।

तो इसे आप कम क्यों समझती हैं। तब रेखा कहती है कि इसे कम आकना नही कहते बल्कि इसे बेल ब्राॅटअप यानी कि अच्छी परवरिश कहते हैं।

एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर लगाया चौका देने वाला गंभीर आरोप, कहा मेरी फोटो और वीडियो…

अंग्रेजी तो आप जानते हैं न। रेखा की यह बात सुनकर कपिल सख्ते में आ जाते हैं। वह हल्कि मुंडी हिलाते हुए बहाने मारते हुए नजर आते हैं। इसके बाद रेखा रूकती नहीं है वह कपिल की जमकर खिंचाई करती हैं। रेखा कहती है कि इनसे पूछिए यह मेरे बारे में कितना जानते हैं। आगे रेखा कहती है कि मैंने एक ऐसे आदमी ढूढ़ लिया है जो मेरे बारे में कुछ नहीं जानता है। जिसने मेरी एक भी फिल्में नहीं देखी है।

SARA ALI KHAN फैंस को दे रही ज्ञान, आप भी ग्रहण करिए…

तब कपिल कहते है कि मैं आपकी उस समय फिल्में देखी है जब मेरी जेब पैसे नहीं हुआ करते थे। 100 रूपए में एक व्हीसीआर खरीदता था। जिसमें 4 फिल्में होती थी। मैं उस समय आपकी फूल बने अंगारे फिल्म देखी है जब आप घोड़े में बैठकर आती हैं।

कपिल ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि लीजेंड के साथ एक शाम रेखा जी की कुछ पुरानी यादें। कपिल द्वारा शेयर किया गया यह बेहद ही मजेदार वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद रहे हैं। बता दें कि कपिल शर्मा काॅमेडी जगत के सबसे महशूर सितारे हैं। वह काॅमेडी के साथ-साथ फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

जब पिता की हिरोइन को दिल दे बैठे थे अभिषेक बच्चन, कर डाली साथ सोने की जिद..

लाल बिकनी में बहन को देख शाॅक्ड हुए टाइगर श्राफ, दिया यह रिएक्शन

बिग बाॅस 14: शो में मंडराया भूतों का साया, पवित्रा ने कहा मेरे गर्दन पर....

Similar News