SARA ALI KHAN फैंस को दे रही ज्ञान, आप भी ग्रहण करिए...

SARA ALI KHAN फैंस को दे रही ज्ञान, आप भी ग्रहण करिए…

एंटरटेनमेंट

SARA ALI KHAN फैंस को दे रही ज्ञान, आप भी ग्रहण करिए…

सारा अली खान अक्सर सोशल मीडिया में अपने ग्लैमरस लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही एक्ट्रेस का एक तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट की। इस तस्वीर के माध्यम से वह फैंस को ज्ञान देती नजर आई। तो चलिए जानते है आखिर सारा ने फैंस के लिए क्या ज्ञान दे डाला। जिससे वह इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल सारा अली खान एवं वरूध धवन की फिल्मी कूली नम्बर 1 जल्द रिलीज हो रही है।

इस फिल्म में वरूण धवन एवं सारा अली खान जमकर रोमांस करते हुए नजर आाएंगे। बीते दिनों दोनों सितारों ने जमकर इस फिल्म का प्रमोशन किया। खबरों की माने तो वरूण इन दिनों अपनी नई फिल्म की शूटिंग में बिजी हो गए हैं। जिसके चलते सारा इन दिनों अकेले ही फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। बीते दिनों सोशल मीडिया में उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में उन्होंने फैंस को ज्ञान देती हुई नजर आई।

एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर लगाया चौका देने वाला गंभीर आरोप, कहा मेरी फोटो और वीडियो…

शेयर की गई तस्वीर में वह कैमरे में लेटकर पोज देती हुई नजर आई। इस तस्वीर के कैंप्शन में सारा ने फैंस को ज्ञान दिया कि वेडर्स से भरे रहो और शांति के करीब रहो। सारा की इस तस्वीर को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। बता दें कि सारा अली खान के बाद जल्द ही अतरंगी रे मूवी की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

जब रोमांटिक हुई नेहा कक्कड, पति से नहीं हुआ कंट्रोल फिर हुआ….

इस फिल्म में उनके साथ साउथ के एक्टर धनुष नजर आएंगे। यह पहला मौका होगा जब सारा धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आई। सारा की इस फिल्म में अक्षय कुमार भी एक अहम किरदार में नजर आएंगे। फिलहाल सारा कूली नम्बर 1 से जमकर सुर्खियों बटोर रही हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट डेविड धवन कर रहे हैं।

सलमान खान ने किया सोनम के दुपट्टे से कुछ ऐसा कि खुद सोनम रह गई दंग

सारा अली खान इस वजह से हो चुकी है सरेआम बेइज्जत, वजह है बेहद खास

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *