जब परणीति और अर्जुन ने तोड़ी थी बोल्डनेस की सारी हदे, तो मलाइका का चढ़ गया था पारा, कहा-मेरे सामने ...

जब परणीति और अर्जुन ने तोड़ी थी बोल्डनेस की सारी हदे, तो मलाइका का चढ़ गया था पारा, कहा-मेरे सामने ...मुंबई: हुस्न की मल्लिका और डांसर क्वीन कहे जाने वाली

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

जब परणीति और अर्जुन ने तोड़ी थी बोल्डनेस की सारी हदे, तो मलाइका का चढ़ गया था पारा, कहा-मेरे सामने …

मुंबई: हुस्न की मल्लिका और डांसर क्वीन कहे जाने वाली मलाइका अरोरा अपने अंदाज़ से लोगो को दीवाना बना देती है. मलाइका की उम्र भला बढ़ गई हो लेकिन आज भी वो 25 साल की लड़की ही लगती है.

Full View Full View Full View

अरबाज़ खान के तलाक के बाद मलाइका ने तुरंत अर्जुन के साथ रिलेशन का खुलासा किया और उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया की अर्जुन कपूर ने मेरे बुरे वक़्त में हमेशा साथ दिया है. आपको बता दे की जल्द ही अर्जुन और मलाइका शादी करने वाले है. हालांकि इस बात की पुष्टि अभी अर्जुन ने नहीं की है.

2019 से शादी की बात चल रही थी लेकिन अभी 2020 बीतने चला. शादी को लेकर अभी कही कोई चर्चा नहीं है. मलाइका कभी अर्जुन और अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बात नहीं करती लेकिन उनकी बातो से ये समझ आता है की वो अर्जुन के लिए बहुत ज्यादा सीरियस है.

मलाइका का अर्जुन के प्रति इतना ज्यादा प्यार बढ़ गया है की अर्जुन को किसी एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन करते हुए देख वो भड़क जाती है.

सोशल मीडिया में मिला Nora Fatehi का दिलबर, पोस्ट शेयर कर कहा मुझे मेरा पति मिल गया, हम कर रह हैं शादी

अर्जुन कपूर की पहली फिल्म 'इशकजादे' में अर्जुन और परणीति ने बोल्डनेस की साड़ी हाडे पार कर दी थी। उस वक़्त जब मलाइका से जब मलाइका से अर्जुन के इस बोल्ड सीन के बारे में चर्चा की गई थी तो वो काफी भड़क गई थीं। यहां तक उन्होंने इशारों-इशारों में ये भी बता दिया था कि उन्हें परीणीति कुछ खास पसंद नहीं हैं और वो उनके सामने ना ही आएं तो ही अच्छा होगा।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News