जब महेश भट्ट की जुबां से सच्चे प्यार का मतलब सुन गदगद हो गई थी रिया, लगाया गले, देखे वीडियो

महेश भट्ट वीडियो में कहते है कि ‘सच्चे प्यार पर आप कभी फुल स्टाॅप नहीं लगा सकते‘। महेश की यह बात सुनकर रिया गदगद हो जाती है और उन्हें

Update: 2021-02-16 06:29 GMT

जब महेश भट्ट की जुबां से सच्चे प्यार का मतलब सुन गदगद हो गई थी रिया, लगाया गले, देखे वीडियो

दिवंगत एक्टर सुशंात सिंह केस मामले को लेकर इन दिनों रिया चक्रवर्ती एवं महेश भट्ट सुर्खियों में हैं। दोनों आए दिन सुशांत सिंह राजपूत फैंस के निशाने पर रहते हैं। बीते दिनों रिया चक्रवर्ती एवं महेश भट्ट की चैट भी वायरल हुई थी। जिसे लेकर इन्हें सोशल मीडिया में फैंस द्वारा काफी ट्रोल भी किया गया था। अब हाल ही में इन दोनों का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं।

बालीवुड को लेकर कंगना ने किया सनसनीखेज खुलासा: कहा मैं नाबालिग थी वो मेरे…

वायरल हो रहे वीडियो में महेश भट्ट जब सच्चे प्यार का मतलब बताते हैं तो रिया चक्रवर्ती खुश हो जाती है और उन्हें गले लगा लेती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हैं। जिसकी तस्वीरें एवं चैट बीते दिनों वायरल भी हुए थे। दोनों को सुशांत सिंह राजपूत के मौत के एंगल से भी देखा जा रहा हैं। जिसे लेकर ईडी एवं सीबीआई द्वारा जांच भी की जा रही हैं।

बालीवुड को लेकर कंगना ने किया सनसनीखेज खुलासा: कहा मैं नाबालिग थी वो मेरे…

खबरों की माने तो बीते दिनों रिया चक्रवर्ती के कई इलेक्ट्रानिक उपकरण जांच के लिए ईडी व सीबीआई द्वारा जप्त किए गए हैं। जिसमें लैपटाॅप एवं कई फोन शामिल हैं। अब हाल ही में महेश भट्ट एवं रिया चक्रवर्ती एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल यह वीडियो फिल्म ‘जलेबी‘ के प्रमोशन के समय का है। जो कि इस समय सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

Kajol की बाजीगर फिल्म को हुए 27 साल, बिकनी पहन कर निकली थी कजोल, Shahrukh की नियत डगमगा गई थी फिर काजोल ने कहा था अपनी औकात…

वीडियो में महेश भट्ट, रिया चक्रवर्ती एवं वरूण मित्रा तीन लोग नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह एक मीडिया हाउस से बात कर रहे हैं। महेश भट्ट वीडियो में कहते है कि ‘सच्चे प्यार पर आप कभी फुल स्टाॅप नहीं लगा सकते‘। महेश की यह बात सुनकर रिया गदगद हो जाती है और उन्हें गले लगा लेती हैं। अब यह वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। इसी तरह महेश भट्ट को लेकर रिया का एक और वीडियो पिछले दिनों वायरल हुआ था। जिसमें रिया चक्रवर्ती महेश भट्ट की जमकर तारीफ करती दिखी। उक्त वीडियो में रिया ने महेश भट्ट के लिए कहा था कि वह सबसे जवान व्यक्ति हैं जिन्हें मैं जानती हूं। ये सबसे ज्यादा जवां, पागलपन से भरे हुए एवं उर्जावान व्यक्ति हैं।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

Lisa Haydon ने समुद्र बीच में कराया बिकनी पहन बोल्ड फोटोशूट, फोटो शेयर कर लिखा...

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 
 FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News