जब महेश भट्ट ने लिपकिस करते हुए कहा मै अपनी बेटी पूजा से शादी करूँगा, सब ने कहा ये सब क्या हो रहा है...

जब महेश भट्ट ने लिपकिस करते हुए कहा मै अपनी बेटी पूजा से शादी करूँगा, सब ने कहा ये सब क्या हो रहा है...मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

जब महेश भट्ट ने लिपकिस करते हुए कहा मै अपनी बेटी पूजा से शादी करूँगा, सब ने कहा ये सब क्या हो रहा है…

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट हमेशा विवादों से घिरे रहते हैं हालांकि महेश भट्ट ने बॉलीवुड में एक से एक हिट फिल्में दी लेकिन इनकी निजी जिंदगी हमेशा विवादों को जन्म देती रही। आज हम आपको महेश भट्ट के ऐसे कारनामे बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी कांप उठेंगे। महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट को ही लिपकिस कर लिया था।

Full View Full View Full View

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड इंडस्ट्री में महेश भट्ट की पकड़ इतनी तेज है कि उनके इशारों पर सारी कायनात बदल जाती है। महेश भट्ट फिल्मों से ज्यादा आपने रंगीन मिजाज के कारण ज्यादा मशहूर हैं. ऐसा कई बार हुआ है कि वह सोशल मीडिया में ट्रोल हुए हैं और शर्मिंदगी का सामना भी करना पड़ा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक कवर सूट के मैगजीन में महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट को ही लिप लॉक कर लिया। जिसके बाद बॉलीवुड सहित पूरे देश में हड़कंप मच गया। इसके बाद महेश भट्ट को बेज्जती का सामना करना पड़ा था।

जब 44 की उम्र में अमीषा ने मचाया हड़कंप, तब लोगों ने कहा…..

महेश भट्ट की लिप्लॉप नहीं हुई थी कि महेश भट्ट ने एक ऐसा बयान दे दिया जिसके बाद तेजी से और ज्यादा हर दम भर गया लिप लॉक के सीन के बाद महेश भट्ट ने कहा कि वह अपनी बेटी पूजा भट्ट से शादी करना चाहते हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया में तेजी से उनके प्रति नफरत बढ़ती गई और लोगों ने कहा यह सब क्या हो रहा है एक बाप अपनी बेटी के खिलाफ ऐसा बोल रहा है वही इसके बाद महेश भट्ट डिप्रेशन का शिकार भी हो गए थे और सोशल मीडिया में उनको टोल भी किया गया था।

शिल्पा शेट्टी के पति राजकुन्द्रा पर इस एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरी गंदी वीडियो…

जब तापसी पन्नू को ट्रोलर ने कहा सलमान की तू…है, फिर एक्ट्रेस ने जवाब दिया उसे जान छूट जाएंगे पसीने

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News