जब सुपरस्टार की गंदी हरकत से आगबबूला हो गई थी Madhuri, हाॅकी लेकर दौड़ पड़ी थी मारने, फिर सेट पर मच गया था हड़कंप

माधुरी दीक्षित अब फिल्मों में कम नजर आती हैं। बावजूद इसके वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में जरूर बनी रहती हैं। माधुरी इन दिनों सोशल मीडिया

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

जब सुपरस्टार की गंदी हरकत से आगबबूला हो गई थी Madhuri, हाॅकी लेकर दौड़ पड़ी थी मारने, फिर सेट पर मच गया था हड़कंप

Madhuri दीक्षित अब फिल्मों में कम नजर आती हैं। बावजूद इसके वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में जरूर बनी रहती हैं। Madhuri इन दिनों सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं। जहां पर वह अपनी पुरानी फिल्में, यादे आदि शेयर करती रहती हैं।

बीते दिनों Madhuri अपने पति के साथ किचन में एक स्पेशल डिस बनाई थी। जिसे लेकर वह खूब सुर्खियों में रही। माधुरी इन दिनों अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हैं। वह अपने पति के साथ अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

माधुरी दीक्षित से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा लाॅकडाउन के दौरान खूब सुर्खियों में रहा। जब माधुरी दीक्षित आमिर खान की गंदी हरकत से आग बबूला हो गई थी। वह हाॅकी लेकर आमिर के पीछे दौड़ पड़ी थी। आमिर खान बाॅलीवुड के ऐसे स्टार है जो परफेक्ट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। शायद यही वजह है कि उन्हें बाॅलीवुड का मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहा जाता है। आमिर के साथ आज बाॅलीवुड का हर छोटा-बड़ा सितारा काम करना चाहता है।

ऐश्वर्या के इस सीन पर भड़क गई थी सास जया, कह दी थी कड़वी बात

आमिर ने हाल ही में लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूटिंग पूरी की हैं। आमिर को लेकर कहा जाता है कि वह फिल्म के सेट पर अक्सर प्रेंक करते हैं। वह शूटिंग के दौरान अपनी को-एक्ट्रेस की हाथ की रेखाएं देखकर उनके साथ जमकर मस्ती करते हैं।

ऐसे ही एक बार उन्होंने माधुरी के साथ किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बात का किस्सा स्वयं माधुरी ने एक बार इंटरव्यू के दौरान शेयर किया था। माधुरी ने बताया कि जब हम एक बार आमिर खान के साथ फिल्म की शूटिंग करने के लिए सेट पर मौजूद थे।

सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह का इस कारण हुआ था सनी देओल से ब्रेकअप….

तब आमिर ने मुझसे कहा कि हाथ दिखाओ। मैंने हाथ दिखाया तो उन्होंने मेरे हाथ में थूक दिया। आमिर की इस शरारत से मुझे गुस्सा आ गया। आमिर यह हरकत करते ही भागने लगे। मैंने आव न देखा ताव आमिर इस हरकत से काफी आगबबूला हो गई। मैं हाॅकी लेकर उनके पीछे दौड़ पड़ी, लेकिन आमिर वहां से भाग निकले।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

खबरों की माने तो आमिर की इस हरकत से माधुरी काफी गुस्सा हो गई थी। जिसके बाद वह काफी दिनों तक उनसे बात नहीं की थी। आपको बता दें कि आमिर ने यह हरकत अकेले माधुरी के साथ ही नहीं बल्कि जूही चावला के साथ भी की थी।

जब ऐश्वर्या से खुद की तुलना पर भड़क उठी करीना, सलमान को कहा था बेड एक्टर, फिर...

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News