एंटरटेनमेंट

ऐश्वर्या के इस सीन पर भड़क गई थी सास जया, कह दी थी कड़वी बात

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
ऐश्वर्या के इस सीन पर भड़क गई थी सास जया, कह दी थी कड़वी बात
x
ऐश्वर्या राय आकर्षक हुस्न की मल्लिका हैं। उन्हें भला कौन नहीं जानता हैं। ऐश ऐसी अभिनेत्री है जो सबसे ब्यूटीफुल होने के साथ ही शानदार अभिनय

ऐश्वर्या के इस सीन पर भड़क गई थी सास जया, कह दी थी कड़वी बात

ऐश्वर्या राय आकर्षक हुस्न की मल्लिका हैं। उन्हें भला कौन नहीं जानता हैं। ऐश ऐसी अभिनेत्री है जो सबसे ब्यूटीफुल होने के साथ ही शानदार अभिनय के लिए भी जानी जाती हैं। ऐश्वर्या की खूबसूरती की मिसाल दुनियाभर में लोग अक्सर देते हुए नजर आते हैं। ऐश्वर्या के दुनियाभर में करोड़ों फैंस है। उन्होंने अपने शानदार अभिनय एवं खूबसूरती के दम पर बाॅलीवुड को दुनियाभर में अलग पहचान दिलाई।

एक्ट्रेस ने शादी अभिषेक बच्चन से साल 2007 में की थी। ऐश्वर्या एवं अभिषेक बाॅलीवुड की सबसे अच्छे कपल माने जाते हैं। दोनों ने अपनी 12वीं वेडिंग एनवर्सरी मालदीव्स में मनाई थी। ऐश शादी के बाद भी फिल्मों में काफी एक्टिव रही।

ऐसी एक फिल्म उन्होंने रणवीर कपूर के साथ की थी। इस फिल्म में उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए थे। जब फिल्म रिलीज हुई तो उनकी सास जया बच्चन उनके इस सीन को लेकर काफी नाराज हुई थी। उन्होंने फिल्म का बगैर नाम लिए कई तंज कसे थे।

महेश भट्ट से इस एक्ट्रेस ने कहा- मेरे साथ सम्बन्ध बनाओ, महेश ने कहा-नहीं फिर बिन कपड़ो के…

दरअसल साल 2016 में ऐश्वर्या ने रणवीर कपूर के साथ फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की थी। लेकिन लगता है कि यह फिल्म ऐश्वर्या को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। खबरों की माने तो ऐश ने इस फिल्म में कई बोल्ड सीन दिए थे।

जो उनकी सांस जया को रास नहीं आया। जिस पर उन्होंने तंज कसते हुए रिएक्शन दिए थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जया ने कहा था कि एक समय था जो फिल्मों केवल आर्ट देखा जाता था, लेकिन आजकल डायरेक्टर केवल बिजनेस देखते हैं।

जब कोर्ट में पेश हुई थी सलमान की शादी की तस्वीरें, फिर मच गया था ऐसे हड़कंप

अब सिर्फ बाॅक्स आॅफिस कलेक्शन एवं पहले सप्ताह के कलेक्शन को देखा जाता है। जो मेरी समझ से बिल्कुल परे है। आगे जया ने कहा था कि एक समय था जब फिल्मों में नायक एवं खलनायिका को दिखाया जाता था। लेकिन आज के समय में खलनायिका की जरूरत ही नहीं है।

आजकल के सिनेमा को देखकर मैं परेशान हो जाती हूं। जी करता है कि किसी शांत जगह चली जाउं। आजकल की फिल्मों में हिरोइनों को छोटे कपड़े पहना दो, खलनायिका की फिल्मों में जरूरत हीं नही पड़ेगी। बता दें कि जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तो ऐश्वर्या के अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story