जब इमरान हाशमी ने जैकलीन को कहा अच्छी किसर और मल्लिका को कह दिया था कुछ ऐसा की गुस्सा हो गई थी मल्लिका, फिर…

इमरान हाशमी ने बाॅलीवुड में कई फिल्में की हैं। बाॅलीवुड में उनकी पहचान सबसे ज्यादा किसिंग करने वाले एक्टर के रूप में की जाती हैं। क्योंकि इमरान ने

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

जब इमरान हाशमी ने जैकलीन को कहा अच्छी किसर और मल्लिका को कह दिया था कुछ ऐसा की गुस्सा हो गई थी मल्लिका, फिर…

इमरान हाशमी ने बाॅलीवुड में कई फिल्में की हैं। बाॅलीवुड में उनकी पहचान सबसे ज्यादा किसिंग करने वाले एक्टर के रूप में की जाती हैं। क्योंकि इमरान ने सबसे ज्यादा किसिंग सीन फिल्मों में दिए हैं। इमरान ने मल्लिका शेरावत के साथ कई फिल्में की हैं। जिसमें कई किसिंग सीन भी थे। किसिंग सीन को लेकर एक्टर इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू में शानदार खुलासा किया था।

यह इंटरव्यू था करण जौहर का फेमस शो काॅफी विद करण। इस शो में इमरान पहुंचे थे जहां उनसे किसिंग को लेकर कई सवाल किए गए। इमरान से किसिंग के अनुभव केे बारे में पूछा गया। तो उन्होंने कहा कि मल्लिका शेरावत के साथ उन्होंने कई फिल्में की हैं और कई किसिंग सीन भी दिए हैं।

लेकिन मल्लिका एक बुरी किसर है। उन्हें किस करना नहीं आता हैं। इमरान की यह बातें जब मल्लिका तक पहुंची तो वह काफी गुस्सा हुई थी। उन्होंने इमरान के इस बयान पर रिप्लाई भी दिया था।

जब अक्षय कुमार से नफरत करने लगी थी करिश्मा, फिल्में करने से कर दिया मना, कहा-तुम सब….

हालांकि इमरान ने मल्लिका के सिर्फ किस की ही बुराई की थी। इसके अलावा उन्होंने उनके अभिनय की शानदार तारीफ की थी। इमरान ने जहां मल्लिका को गंदा किसर बताया तो वहीं उन्होंने किसिंग के मामले में जैकलीन फर्नाडिश की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि जैकली एक अच्छी किसर हैं।

वह इस तरह के सीन काफी शानदार देती हैं। बता दें कि इमरान हाशमी एवं मल्लिका शेरावत ने फिल्म ‘मर्डर‘ में एकसाथ काम किया था। इस फिल्म में दोनों स्टारों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। इमरान की छवि बाॅलीवुड में भले ही एक किसर एक्टर के रूप में बनी हो, लेकिन उन्होंने बाॅलीवुड फिल्मों में कई तरह के किरदार निभाए हैं।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

जूही चावला ने फिल्म की बीच शूटिंग में आमिर खान को किस करने कर दिया था मना, डायरेक्टर फूल गए हाथ-पांव, फिर जो हुआ जानिए

Similar News