करिश्मा कपूर अक्षय कुमार से करती थी इतनी नफरत की शायद ही कोई करता होगा..खबर पढ़ कांप जाएगी आपकी रूह...

जब अक्षय कुमार से नफरत करने लगी थी करिश्मा, फिल्में करने से कर दिया मना, कहा-तुम सब….

एंटरटेनमेंट

जब अक्षय कुमार से नफरत करने लगी थी करिश्मा, फिल्में करने से कर दिया मना, कहा-तुम सब….

अक्षय कुमार बाॅलीवुड में अब पहले से कही ज्यादा एक्टिव हैं। वह बैक टू बैक फिल्में कर रहे हैं। हाल ही अक्षय कुमार ने बेल बाॅटम मूवी की शूट कम्पलीट की है। अब वह पृथ्वीराज फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। खबर है कि इसकेे बाद वह अतरंगी रे फिल्म की शूट को पूरा करेंगे। अक्षय कुमार एक के बाद एक फिल्में पूरी करते जा रहे हैं। अक्षय हर साल 4 फिल्में रिलीज करते हैं।

लेकिन इस साल उनकी पहली फिल्म ‘लक्ष्मी बम रिलीज होगी। इस साल कोरोना का कहर है, इसलिए उनकी फिल्में रिलीज नहीं हो सकी। लेकिन चिंता की बात नहीं हैं। क्योंकि अक्षय की फिल्में पूरी तरह से तैयार हैं। जैसे ही सबकुछ ठीक होगा उनकी एक के बाद एक फिल्में रिलीज होना शुरू हो जाएगी। खबरों की माने तो अक्षय की इसी अदा की वजह से एक समय एक्ट्रेस करिश्मा कपूर उनसे नफरत करने लगी थी।

जब एक्ट्रेस महिमा चौधरी के साथ हो रहा था गलत काम, तब संजय दत्त-सलमान खान ने….

अक्षय कुमार एवं करिश्मा कपूर पहली बार एकसाथ फिल्म दीदार में नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने एकसाथ कई फिल्में की। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय से दीदार फिल्म की शूटिंग के दौरान करिश्मा काफी नफरत करने लगी थी।

इसकी वजह थी कि करिश्मा खुद फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती थी और उन्हें फिल्म के सेट पर कोई भाव नहीं देता था। जबकि अक्षय कुमार का फिल्म इंडस्ट्री में कोई गाॅडफादर नहीं था। लिहाजा वह अपने दम पर आगे बढ़ रहे थे।

खबरों की माने तो इस फिल्म के डायरेक्टर से अक्षय की काफी जमती भी थी। इसी बात की जलन करिश्मा को अक्षय से थी। एक दिन करिश्मा ने गुस्से में अक्षय को कह दिया कि तुम डायरेक्टर के चमचे हो।

यही से करिश्मा एवं अक्षय में और नफरत पैदा हो गई। खबरों की माने तो करिश्मा इस फिल्म के बाद से अक्षय के साथ काम करने को तैयार नहीं थी। लेकिन इसी बीच यशराज बैनर की एक फिल्म उन्हें आॅफर हुई। इस फिल्म में एक छोटे से रोल में अक्षय भी थे।

अपने सांवले रंग के चलते अक्सर Troll होती हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना, पर अब नहीं करती हैं परवाह, देखें उनकी ग्लैमरस अंदाज़ वाली Photos

फिल्म में अक्षय के होने की जानकारी मिलते करिश्मा फिल्म तो नहीं करना चाहती थी, लेकिन दूसरी तरफ वह यशराज बैनर की फिल्म भी नहीं छोड़ना चाहती थी। लिहाजा उन्होंने अक्षय के साथ नफरत को भुलाकर फिल्म के लिए हामी भर दी। करिश्मा का यह फैसला एकदम सही बैठा और फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म थी दिल तो पागल है। इस फिल्म के अलावा भी अक्षय एवं करिश्मा एकसाथ कई फिल्मों में नजर आए। बाॅलीवुड फिल्मों में इस जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *