जब इमरान हाशमी ने आलिया भट्ट और जरीन खान के साथ किसिंग सीन करने से किया मना, कहा-हद हो गई यार...

जब इमरान हाशमी ने आलिया भट्ट और जरीन खान के साथ किसिंग सीन करने से किया मना, कहा-हद हो गई यार...बॉलीवुड के मशहूर और किसिंग एक्टर

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

जब इमरान हाशमी ने आलिया भट्ट और जरीन खान के साथ किसिंग सीन करने से किया मना, कहा-हद हो गई यार…

बॉलीवुड के मशहूर और किसिंग एक्टर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी इन दिनों फिल्मो की प्रमोशन में बिजी है. इसी बीच आज हम इमरान हाशमी के बारे में एक किस्सा आपके बीच ला रहे है. जिसमे वो एक्ट्रेस आलिया भट्ट और जरीन खान के साथ किसिंग सीन करने से मना कर दिए थे.

Full View Full View Full View

फिल्म मर्डर में मल्लिका शेरावत के साथ हॉट और किसिंग सीन देकर इमरान हाशमी मशहूर हो गए थे. और धीरे-धीरे कई फिल्मो में उन्हें किसिंग सीन के ऑफर मिलने लगे. आज बॉलीवुड में इमरान को सीरियल किसर के नाम से जाना जाता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान हाशमी ने लम्बे समय तक किसिंग सीन देकर सभी एक्टर का रिकॉर्ड तोड़ डाला है. इमरान हाशमी का रिकॉर्ड अभी तक कोई भी एक्टर तोड़ने में नाकाम रहे है.

जब बाली उमर में प्रियंका चोपड़ा का लड़कों ने किया पीछा, फिर घर में मच गया था बवाल, पिता ने एक्ट्रेस को दी थी ऐसी सजा

फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड में जगह बनाने वाली आलिया भट्ट बेहद ही क्यूट और सुन्दर दिखती है. आपको बता दे की दोनों के बीच एक फिल्म बनाने का डायरेक्टर ने सोचा जिसमे पता चला की आलिया रिश्ते में इमरान की बहन लगती है. जिसके कारण इमरान ने फिल्म और किसिंग सीन करने से मना कर दिया था.

अब बात करते है हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस जरीन खान की जिन्होंने फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में कदम रखा था. जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मे दी लेकिन उनकी फिल्में बॉलीवुड में सफल नहीं हो सकी है. हलाकि जरीन को बॉलीवुड में सिर्फ बोल्ड सीनो के ऑफर्स दिए गए जिसके बाद उन्होंने फिल्मे करने से मना कर दिया। इसी बीच इमरान और जरीन को एक फिल्म मिली थी जिसमे किसिंग सीन को लेकर इमरान ने फिल्म करने से मना कर दिया था. आपको बता दे की जरीन और इमरान अच्छे खासे दोस्त है.

शाहरुख-अमिताभ को होने लगी थी ऋतिक रोशन से जलन, ऐसे बनाने लगे थे दूरी, सभी मिलकर ऐसे करते थे उन्हें परेशान…

मलाइका अरोरा का डबल लुक, आखिर किस ओर कर रहा इशारा, कहीं टेंशन तो…..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News