एंटरटेनमेंट

मलाइका अरोरा का डबल लुक, आखिर किस ओर कर रहा इशारा, कहीं टेंशन तो.....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
मलाइका अरोरा का डबल लुक, आखिर किस ओर कर रहा इशारा, कहीं टेंशन तो.....
x
मलाइका अरोरा एक फेमस अभिनेत्रियो मे ंसे एक हैं। मॉडल, वीडियो जॉकी, टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता के रूप में भी उन्हे जाना जाता है।

मलाइका अरोरा का डबल लुक, आखिर किस ओर कर रहा इशारा, कहीं टेंशन तो…..

फिल्मी दुनिया की अभिनेत्री वह भी विशेष अदाकाराओं में से एक मलाइका अरोरा एक फेमस अभिनेत्रियो मे ंसे एक हैं। मॉडल, वीडियो जॉकी, टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता के रूप में भी उन्हे जाना जाता है। वही कई में रूपो में नजर आने वाली मलाइका की इस समय दो तरह की तस्वीर उनके इंस्ट्राग्राम एकांट से जारी हुई है जिस लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

मलाइका अरोरा का डबल लुक, आखिर किस ओर कर रहा इशारा, कहीं टेंशन तो.....

तो वही इन तस्वीरों से उभरता उनका दो तरह का चेहरा कई चाहने वालों को परेशान भी कर रहा हैं। उनके चाहने वालेां का मानना है कि वह खुश तथा टेंशन वाले दो अलग-अलग फोटो डालकर क्या मैसेज देना चाह रही हैं। मलाइका हमेंशा चर्चा मे बनी रहती है कारण चाहे जो भी हो लेकिन अक्सर उन्हे कुछ खास अंदाज के लिए जाना जाता है।
इनके चाहने वालों की भी कमी नहीं हैं। मलाइका छैंया छैया तथा मुन्नी बदनाम हुई जैसे गाने मे अपना अभिनय कुछ इस तरह प्रदर्शित किया कि दर्शक उनके दीवाने हो गये।

जब संजय दत्त की बेटी ने उन्हें बोल दिया ‘अंकल’, आगबबूला होकर होश खो बैठे संजय, फिर पत्नी के साथ कर डाला बड़ा कांड…

दल से, बिच्छू, ईएमआई, हाउसफुल 2, मां तुझे सलाम, कांटे, हैप्पी न्यू ईयर, हाउसफुल,जैसी फिल्मों में मलाइका काम कर चुकी हैं। मलाइका अरोरा ने इंस्ट्राग्राम एकांट से जारी एक फोटो में बेहतरीन फोकस मे ंनजर आ रही हैं तो वही एक में बिना फोकस के हैं। ऐसे में उनके चाहने वाले परंेशान है कि आखिर मलाइका इन दोनो फोटो के माध्याम से क्या कहना चाह रही हैं।

जब बेटी आराध्या और माँ के सामने फूट-फूट कर रोने लगी ऐश्वर्या, वजह आपको दंग कर देगी…

दर्शकों को इस फोटो से अंदाजा लगाने में काफी परेशानी हो रही है। लेागों ने मलाइका की इन तस्वीरों में जिसमें वह सफेद शर्ट और धारदार पैंट पर है। और सोफे पर बैठे हुए दिखाई दे रही है इसमें वह फोकस में नजर आ रही है जो लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है। लेकिन उनकी इस फोटो से उनका बदला अंदाज लोगांे को चिंता मे ंडाल रहा हैं। फोटो देखने से ऐसा लगता है जैसे वह किसी गहरी चिंता में हों। वही दूसरी फोटों में मलाइका कुछ खास अंदाज मे मस्ती के मूड मे नजर आ रही हैं। जिससे उनके खुश होने का पता चल रहा है।

सेक्स को लेकर बोली सोनम कपूर, कहा-कभी को-स्टार के साथ...

जब माधुरी ने अक्षय पर लगाया सरेआम यह इल्जाम, सख्ते में आ गए सुपरस्टार

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story