जब रणवीर कपूर से गुस्साई दीपिका पादुकोण ने कहा मैं उन्हें कण्डोम गिफ्ट करना चाहती हूं, क्योंकि वो…

रणवीर कपूर वर्तमान में आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। रणवीर का नाम बाॅलीवुड की कई एक्ट्रेसों के साथ जुड़ा। कभी वह दीपिका पादुकोण को लेकर

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

जब रणवीर कपूर से गुस्साई दीपिका पादुकोण ने कहा मैं उन्हें कण्डोम गिफ्ट करना चाहती हूं, क्योंकि वो…

रणवीर कपूर वर्तमान में आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। रणवीर का नाम बाॅलीवुड की कई एक्ट्रेसों के साथ जुड़ा। कभी वह दीपिका पादुकोण को लेकर सुर्खियों में रहे तो कभी कैटरीना कैफ को लेकर। इन दोनों एक्ट्रेसों के अलावा भी रणवीर कपूर कई एक्ट्रेसों को डेट कर चुके हैं। लेकिन कुछ समय बाद सभी से उनका ब्रेकअप हो गया। अब वह वर्तमान में आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं।

खबर तो यहां तक भी है कि हाल ही में आलिया ने रणवीर के पास एक नया फ्लैट लिया है और जल्द वह वहां शिफ्ट होने वाली हैं। खबरों की माने तो आलिया रणवीर से जल्द शादी भी करने वाली है। रणवीर इन दिनों भले ही आलिया को डेट कर रहे हो, लेकिन एक समय वह दीपिका पादुकोण को लेकर खासा सुखियों में रहा करते थे। कहा जाता है कि रणवीर के संपर्क में कैटरीना जैसे आई उन्होंने दीपिका को धोखा दे दिया। हालांकि दीपिका पादुकोण आज अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं।

कार्तिक आर्यन की हिरोइन का 10 रातों तक रहा बुरा हाल, वजह जान रह जाएंगे हैरान

लेकिन जब उनका रणवीर कपूर से ब्रेकअप हुआ तो वह काफी गुस्से में थी। इसी दौरान जब वह करण जौहर के शो काफी विद करण में पहुंची थी। तो उन्होंने रणवीर को लेकर काफी हैरान कर देने वाले बयान दिए थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका पादुकोण ने रणवीर को कहा था कि वह उन्हें कण्डोम गिफ्ट करना चाहती हैं। क्योंकि वह इसका बहुत इस्तेमाल करते हैं। दीपिका का यह बयान उस समय खूब सुर्खियों में रहा।

आमीर खान की बेटी इरा ने बिकनी तस्वीर से सोशल मीडिया में लगाई आग, फैंस लिखा कयामत…

खबरों की माने तो उस समय यह पहला मौका नहीं था जब उन्होंने रणवीर को लेकर इस तरह के बयाने दिए हो। कई इंटरव्यू में उन्होंने रणवीर को लेकर काफी भला-बुरा कहा था। वजह साफ थी। वह रणवीर को लेकर काफी सीरियस थी। लेकिन एक्टर को जब भी कोई खूबसूरत लड़की दिखती वह उनकी ओर आकर्षित हो जाते। शायद यही कारण रहा कि उन्होंने दीपिका को धोखा देकर कैटरीना से नजदीकियां बढ़ा ली थी। जिससे दीपिका काफी गुस्से में थी। वह कई मौकों पर अपना दर्द बयां करती हुई नजर आई थी।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

ऐश्वर्या को लेकर बाॅलीवुड की ये दो एक्ट्रेस दे चुकी है विवादित बयान, फिर ऐसे मचा था बवाल

Similar News