जब नवाजुद्दीन के साथ बोल्ड सीन को लेकर चित्रांगदा ने कहा था मैं इन्हे नहीं कर सकती Kiss और छोड़ दी फिल्म, फिर 18 साल छोटी हीरोइन के साथ..

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाॅलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर है जो तरह-तरह के किरदार निभा चुके हैं। उनके डायलाॅग बाॅलीवुड में सबसे ज्यादा फेमस हैं।

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

जब नवाजुद्दीन के साथ बोल्ड सीन को लेकर चित्रांगदा ने कहा था मैं इन्हे नहीं कर सकती Kiss और छोड़ दी फिल्म, फिर 18 साल छोटी हीरोइन के साथ..

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाॅलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर है जो तरह-तरह के किरदार निभा चुके हैं। उनके डायलाॅग बाॅलीवुड में सबसे ज्यादा फेमस हैं। नवाजुद्दीन अब तक कई फिल्में कर चुके हैं। ऐसी ही नवाज की एक फिल्म साल 2017 में आई थी। फिल्म का नाम था बाबूमोसाय बंदूकबाज। जिसमें उनके अपोजिट एक्ट्रेस थी बिदिता बाग।

बिदिता बाग नवाज से लगभग 18 साल छोटी है। नवाज ने बिदिता के साथ इस फिल्म में कई इंटीमेट एवं बोल्ड सीन दिए थे। जब यह फिल्म रिलीज हुई तो नवाज ने इस फिल्म के जरिए जमकर सुर्खियां बटोरी थी। खबरों की माने तो इस फिल्म में बिदिता की जगह पहले चित्रांगदा सिंह को साइन किया गया था।

मलायका अरोड़ा ने इसलिए लिया था अरबाज़ खान से तलाक, ये थी असली वजह…

लेकिन जब उन्हें नवाजजुद्दी के साथ इंटीमेट सीन एवं किस सीन करने की जानकारी उन्हें मिली तो उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया। बाद में उन्हें यह फिल्म भी छोड़नी पड़ी थी। चित्रांगदा सिंह के जगह इस फिल्म में बिदिता बाग ने लिया और नवाजजुद्दीन के साथ कई इंटीमेट सीन शूट किए।

फिर चर्चा में आई एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना, इस बार किया कुछ ऐसा की लग गई आग…

बता दें कि बिदिता बाग बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री हैं। उन्होंने सबसे ज्यादा बंगाली फिल्में ही की हैं। वह बाॅलीवुड में नवाजुद्दीन के साथ फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज के लिए जानी जाती हैं। तो वहीं बात करें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तो उन्होंने बाॅलीवुड फिल्मों में बतौर अभिनेता अब तक कई फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुके हैं। हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘रात अकेली है थी।

जिसमें वह एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाते हुए नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया था। वैसे आपको बता कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी शुरूआती दौर में छोटे-मोटे किरदार फिल्मों में किया करते थे। लेकिन वह कभी हार नहीं माने और बाॅलीवुड में टिके रहे। आज वह फिल्मों में लीड रोल प्ले करते कई फिल्मों में देखे जा सकते हैं।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

Similar News