एंटरटेनमेंट

मलायका अरोड़ा ने इसलिए लिया था अरबाज़ खान से तलाक, ये थी असली वजह…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
मलायका अरोड़ा ने इसलिए लिया था अरबाज़ खान से तलाक, ये थी असली वजह…
x
मलायका अरोड़ा ने इसलिए लिया था अरबाज़ खान से तलाक, ये थी असली वजह…...बॉलीवुड के गलैमरस हीरोइन मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट

बॉलीवुड के गलैमरस हीरोइन मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही है. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा से जुडी कुछ बाते सामने आ रही है. पहले तो दोनों अपने रिलेशनशिप को छुपाकर रखा था, लेकिन धीरे-धीरे दोनों अपने रिश्ते को खुलकर सामने आने लगे है. दोनों ने शादी की प्लानिंग कर रखी है. मलाइका और अर्जुन कब तक करते है शादी अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पायेगी।

मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में सलमान खान के भाई अरबाज़ खान से शादी की थी, दोनों की शादी कुछ समय तक बहुत ही खूबसूरत ढंग से चली लेकिन 2017 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। और दोनों ने तलाक ले लिया, तलाक के बाद से मलाइका अपने से उम्र में कम अर्जुन कपूर को डेट कर रही है.

मलाइका ने अपने और अरबाज़ खान के रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी जब वह करीना कपूर के चैट शो पर पहुंची। मलायका ने कहा की उनकी जिंदगी का सबसे कठिन दौर था.जब वह अरबाज़ से तलाक लेने का फैसला की थी.

बार - बार सबने उन्हें मना किया लेकिन सबसे कठिन वक़्त में फैसला लिया। मलायका ने कहा कि सबको लग रहा था की वह बहुत हिम्मती है जिन्होंने तलाक के बाद दोबारा अपने लाइफ में आगे निकल गई. मलायका ने कहा कि जब आप अपनी शादी शुदा जिंदगी से खुश नहीं रहते तो आप को बहुत हिम्मत करके फैसला लेना पड़ता है जो मैंने किया। परिवार वालो ने कहा कि एक बार फिर सभी चीजों पर सोच लो। जब मैंने उन्हें कहा कि मैं श्योर हूं, तो परिवार ने मेरा साथ दिया।

तो इसलिए लिया था मलायका और अरबाज़ ने तलाक

उन्होंने कहा की हम दोनों आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला किया था ताकि हम दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ सके. मलायका ने आगे कहा कि हम दोनों खुश नहीं थे इसलिए तलाक लेने का फैसला किया था. दोनों को एक बेटा भी है.

बेटे अरहान का क्या था रिएक्शन

अरबाज़ खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि अरहान उस समय 12 साल का था और वह काफी समझदार भी था उसने हमारी परिस्थितियों को समझ लिया था. अरबाज़ ने कहा कि पैरेन्ट्स होने के नाते बेटे को समझाना सबसे मुश्किल काम था. लेकिन अरहान को ज़्यादा नहीं समझाना पड़ा उसने खुद ही सब कुछ समझ लिया। वह बहुत ही समझदार है। हालाँकि अरहान अपनी माँ (मलायका ) के पास रह रहा है. क्यूंकि मुझे पता है कि अरहान अभी बहुत छोटा है और उन्हें माँ की बहुत जरुरत है.

ड्रग्स मामले में एक बार फिर करण जौहर को लेकर आ गई चौका देने वाली खबर..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story