जब Anil Kapoor ने किया अपने से 28 साल छोटी बॉलीवुड एक्ट्रेस को Kiss, फिर कहा मै तो समझ नहीं पा...

जब Anil Kapoor ने किया अपने से 28 साल छोटी बॉलीवुड एक्ट्रेस को Kiss, फिर कहा मै तो समझ नहीं पा...बॉलीवुड के माने जाने एक्टर Anil Kapoor

Update: 2021-02-16 06:32 GMT

जब Anil Kapoor ने किया अपने से 28 साल छोटी बॉलीवुड एक्ट्रेस को Kiss, फिर कहा मै तो समझ नहीं पा...

बॉलीवुड के माने जाने एक्टर Anil Kapoor भला ही 60 साल के हो गए हो लेकिन आज भी उनकी फिटनेस 30 साल के लड़को जैसे लगती है. बॉलीवुड एक्टर अनिल के फिटनेस की दुनिया कायल है. आपको बता दे की अनिल कपूर ने  अपने से 28 साल छोटी एक्ट्रेस सुरवीन चावला को Kiss किया था. 

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

 वैसे ये किस रियल नहीं बल्कि रील लाइफ में किया गया है। अनिल कपूर के टीवी शो 24 की दूसरी सीरीज में बिजी थे उसी वक़्त की ये किस सीन है. सुरवीन ने हेट स्टोरी-2 में बोल्ड सीन देकर सबको चौका दिया था. 
बोल्डनेस की भरमार सुरवीन की इमेज अब बोल्ड एक्ट्रेस में की जाती है. एक इंटरव्यू के दौरान सुरवीन ने कहा की अब उन्ही जो भी फिल्म का ऑफर आ रहा है उसमे बोल्ड सीन की ही मांग की जाती है जिसमे मैंने कई फिल्मो को मना भी कर दिया था. 
अनिल ने अपनी बेटी की उम्र की एक्ट्रेस को किस करके चौका दिया था और जब अनिल से इस बारे में पूंछा गया तो उन्होंने कहा क्या वो ये सीन करते वक़्त नर्वस थे तो उन्होंने बिंदास जवाब दिया की ‘आप एक करैक्टर निभा रहें हैं। ये सिर्फ हमारा काम है। मैं नर्वस नहीं होता। हम इसके बारे में कन्विंस थे।
  अनिल के साफ़ तौर  बयान से ये साफ़ होता है की बोल्ड सीन देने में उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं है और आगे भी ऐसे कैरेक्टर को वो बेझिझक निभायेंगे। हालांकि यही सवाल जब सुरवीन से किया गया तो उन्होंने ने कहा की उन्हें कोई परहेज नहीं है किस सीन देने में. 

कंगना के बाद अब शिवसेना सांसद संजय राउत ने साधा अक्षय कुमार पर निशाना, कह डाली ये बड़ी बात…

सुशांत सिंह केस के ड्रग्स मामले में एनसीबी के एक अधिकारी ने किया खुलासा, कहा रिया के खिलाफ है ठोस सबूत, हो सकती है 20 साल की सजा

[signoff]

Similar News