जब गुस्से में जितेन्द्र एवं राजेश खन्ना ने श्रीदेवी एवं जयप्रदा को कर दिया था मेकअप रूम में बंद, दरवाजा खोला तो रह गए थे दंग

श्रीदेवी एवं जयप्रदा दोनों ही बाॅलीवुड की टाॅप अभिनेत्री हुआ करती थी। इन दोनों एक्ट्रेस ने साथ में कई फिल्में की। जिसमें मवाली, मैं तेरा दुश्मन

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

जब गुस्से में जितेन्द्र एवं राजेश खन्ना ने श्रीदेवी एवं जयप्रदा को कर दिया था मेकअप रूम में बंद, दरवाजा खोला तो रह गए थे दंग

एक समय श्रीदेवी एवं जयप्रदा दोनों ही बाॅलीवुड की टाॅप अभिनेत्री हुआ करती थी। इन दोनों एक्ट्रेस ने साथ में कई फिल्में की। जिसमें मवाली, मैं तेरा दुश्मन, औलाद, फरिश्ते जैसी कई फिल्में शामिल हैं। दोनों एक्ट्रेस टाॅप पर थी। लिहाजा दोनों एक-दूसरे को भाव भी नहीं देती थी।

ऐसा ही हाल इनका फिल्म मकसद की शूटिंग के दौरान देखने को मिला। दोनों एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग में आती, पर एक-दूसरे को भाव न देती, वह न बातें करती और ही किसी तरह का एक-दूसरे से मतलब रखती थी।

दोनों अपना-अपना करती और निकल जाती हैं। यह सिलसिला काफी दिनों तक चलता रहा। एक दिन जितेन्द्र एवं राजेश खन्ना ने दोनों व्यवहार को नोटिस किया। उन्होंने देखा कि दोनों एक्ट्रेस के बीच काफी टशन हैं। दोनों स्टारों को यह बात रास नहीं आई और उन्होंने एक दिन गुस्से में दोनों एक्ट्रेस को मेकअप रूम में बंद कर दिया। उनका यह मानना था कि दोनों एक कमरे में कुछ देर के लिए अकेले रहेगी तो एक-दूसरे से घुल मिल जाएगी और बात करने लगेगी।

जब धर्मेन्द्र की पहली पत्नी को लेकर हेमा ने कही थी यह बात, कहा मैं शादी के बाद धर्मेन्द्र को…

लेकिन जब जितेन्द्र एवं राजेश खन्ना ने दरवाजा खोला और जो देखा, उससे वह दंग रह गए। उन्होंने देखा कि घंटों एक कमरे में बंद होने के बाद भी यह एक्ट्रेस एक दूसरे से बातचीत करने के बजाय दोनों एक-एक कोना पकड़कर बैठी हुई हैं। दोनों एक्ट्रेस का यह एटीट्यूड देखर जितेन्द्र एवं राजेश मायूस हो गए और फिर दोनों को अपने हाल में छोड़ दिया।

Full View Full View Full View

बता दें कि इस तरह का टशन 80 के दशक की अभिनेत्रियों के बीच ही नहीं रहा,बल्कि 90 एवं आज की भी अभिनेत्रियों के बीच इस तरह का टशन देखने को सहज ही मिल जाता हैं। खबरों की माने तो कई बार एटीट्यूड को लेकर अभिनेत्रियों के बीच मारपीट तक की नौबत आ चुकी हैं। खबरों की माने तो बिपास बसू एवं करीना कपूर के बीच एक बार ही ऐसी नौबत आ चुकी हैं। एटीट्यूड के चलते दोनों एक्ट्रेस एक-दूसरे से भिड़ तक चुकी हैं।

कभी इस एक्ट्रेस पर मर मिटे से सलमान खान, शादी का प्रपोजल लेकर पहुंचे थे पिता से मिलने, इस बात ने तोड़ दिया उनका दिल

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News