एंटरटेनमेंट

जब धर्मेन्द्र की पहली पत्नी को लेकर हेमा ने कही थी यह बात, कहा मैं शादी के बाद धर्मेन्द्र को…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
जब धर्मेन्द्र की पहली पत्नी को लेकर हेमा ने कही थी यह बात, कहा मैं शादी के बाद धर्मेन्द्र को…
x
धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी बाॅलीवुड की सबसे हिट जोड़ी में से एक हैं। दोनों सितारों ने एकसाथ कई फिल्में की हैं। यह सितारे 80 एवं 90 दशक में

जब धर्मेन्द्र की पहली पत्नी को लेकर हेमा ने कही थी यह बात, कहा मैं शादी के बाद धर्मेन्द्र को…

धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी बाॅलीवुड की सबसे हिट जोड़ी में से एक हैं। दोनों सितारों ने एकसाथ कई फिल्में की हैं। यह सितारे 80 एवं 90 दशक में खूब सुर्खियों में रहे। जब धर्मेन्द्र ने हेमा से शादी की थी तब वह दो बच्चों को पिता थे। धर्मेन्द्र की पहली पत्नी के बारे बहुत लोग ही जानते हैं। धर्मेन्द्र ने पहली शादी प्रकाश कौर से की थी। इस शादी से उन्हें दो बेटे सनी देओल एवं बाॅवी देओल। दोनों बेटे भी धर्मेन्द्र की ही तरह बाॅलीवुड की सुपरस्टार हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान हेमा ने धमेन्द्र की पहली पत्नी के बारे में यह बात कही थी। उन्होंने कहा था कि मैं शादी के बाद यह भी नहीं चाहती थी कि मेरी वजह से उनको किसी भी प्रकार की तकलीफ हो। हेमा ने यह भी कहा था कि मैंने धर्मेन्द्र से शादी जरूर की, लेकिन मेरा हमेशा से यह प्रयास रहा है कि मेरी वजह से किसी को दुख न पहुंचे। मैं शादी के बाद भी कभी धर्मेन्द्र को उनके पहले परिवार से अलग नहीं किया।

जब खुद की तस्वीर देख हंसने लगे अमिताभ, अपनी ही तस्वीर का कुछ यूं उड़ा मजाक

आगे ड्रीम गर्ल ने अपने एवं धर्मेन्द्र के रिश्ते के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि हम इस उम्र में भी एक-दूसरे काफी अच्छे से ख्याल रखते हैं। जब मैं पहली बार धर्मेन्द्र से मिली तब मुझे एहसास हो गया था कि हम दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। हेमा कहती है कि पहली ही मुलाकात में मैंने यह तय कर लिया था कि इसी व्यक्ति के साथ मैं अपनी जिंगदी गुजाना चाहती हूं।

बता दें कि हेमा एवं धर्मेन्द्र साल 1980 में शादी की थी। इस दौरान भी उन्होंने अपनी पहली पत्नी को नहीं छोड़ा। खबरों की माने तो प्रकाश कौर धर्मेन्द्र को तलाक नहीं देना चाहती थी। इसलिए धर्मेन्द्र इस्लाम कबूल करके हेमा मालिनी से शादी कर ली थी। धर्मेन्द्र दोनों परिवारों के साथ अक्सर समय बिताते नजर आ जाते हैं। फिलहाल धर्मेन्द्र इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं और वह अपने फार्महाउस में सब्जी-भांजी उगाते हुए नजर आते हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story