जब अमृता सिंह को फ़ोन गया था की करीना कपूर प्रेग्नेंट है माँ बनने वाली है तो अमृता सिंह हो गई गुस्सा और कहा तुम...

जब अमृता सिंह को फ़ोन गया था की करीना कपूर प्रेग्नेंट है माँ बनने वाली है तो अमृता सिंह हो गई गुस्सा और कहा तुम...मुंबई: अमृता सिंह का जबसे

Update: 2021-02-16 06:32 GMT

जब अमृता सिंह को फ़ोन गया था की करीना कपूर प्रेग्नेंट है माँ बनने वाली है तो अमृता सिंह हो गई गुस्सा और कहा तुम...

मुंबई: अमृता सिंह का जबसे सैफ अली खान से तलाक़ हुआ है वो अपने होश खो बैठी है और इस समय करीना अपने दूसरे बच्चे का प्रेग्नेंसी पीरियड इंजॉय कर रही है. सम्भवतः मार्च-अप्रैल में करीना कपूर का बच्चा इस दुनिया में जन्म लेगा। 

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

करीना के प्रेग्नेंट होने पर जहां ख़ुशी की लहर तेजी से फ़ैल रही है वही सैफ की पहली पत्नी अमृता खुश नज़र नहीं आ रही है. करीना का पहला बेटा तैमूर जो बेहद ही सुन्दर है और करीना ने दावे के साथ कहा है मेरा दूसरा बेटा या बेटी बहुत ज्यादा सुन्दर होंगे। 

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब एक रिपोर्टर ने अमृता को फ़ोन कर कहा की करीना माँ बनने वाली है आपको कैसे फील हो रहा है  उसके बाद अमृता भड़क गई और कहा की आप ऐसा सवाल करने की हिम्मत भी कैसे कर सकते हैं? होते कौन हैं आप? दोबारा मुझे फोन मत कीजिएगा।"

जब Anil Kapoor ने किया अपने से 28 साल छोटी बॉलीवुड एक्ट्रेस को Kiss, फिर कहा मै तो समझ नहीं पा…

मिली जानकरी के मुताबिक अमृता अपनी बेटी सारा और अब्राहिम का करीना के पास जाना पसंद नहीं करती है और करीना और तैमूर का नाम लेना तक पसंद नहीं करती है. 
अमृता के साथ जबसे सैफ ने छोड़ा है वो बहुत ही कम मीडिया में नज़र आती है. अमृता सैफ से लगभग 13 साल बड़ी है और दोनों ने एक दूसरे को पसंद करके शादी की थी. मिली जानकारी के मुताबिक सैफ  अमृता को इतना पसंद करते थे की खुलेआम उन्हें प्रोपोज़ कर दिया था जिसके बाद दोनों ने खुलेआम किस किया था. 

कंगना के बाद अब शिवसेना सांसद संजय राउत ने साधा अक्षय कुमार पर निशाना, कह डाली ये बड़ी बात…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमृता सिंह का उस दौर में बॉलीवुड में दबदबा था और उनसे मिलने के लिए परमिशन तक लेना पड़ता था. सुपर हिट फिल्मे देने वाली अमृता आज खुद से मजबूर है. 

सुशांत सिंह केस के ड्रग्स मामले में एनसीबी के एक अधिकारी ने किया खुलासा, कहा रिया के खिलाफ है ठोस सबूत, हो सकती है 20 साल की सजा

[signoff]  

Similar News