जब 44 की उम्र में अमीषा ने मचाया हड़कंप, तब लोगों ने कहा.....

जब 44 की उम्र में अमीषा ने मचाया हड़कंप, तब लोगों ने कहा.....मुंबई। बालीबुड में सफल फिल्म देने वाली अमीषा पटेल के चाहने वालों की कमी नहीं है।

Update: 2021-02-16 06:39 GMT


जब 44 की उम्र में अमीषा ने मचाया हड़कंप, तब लोगों ने कहा…..

मुंबई। बालीबुड में सफल फिल्म देने वाली अमीषा पटेल के चाहने वालों की कमी नहीं है। यह सही है कि इस समय अमीष सोशल मीडिया से कुछ दूर अवश्य रहती हैं। लेकिन इनकी एक झलक पाने के लिए फै्रन्ड्स इंतजार में रहते हैं। विगत दिनो अमीषा पटेल ने इंस्ट्रग्राम अकाउंट में ब्लू बिकिनी पहने अपनी कुछ फोटो शेयर की।

Full View Full View Full View

जिसे देखते ही चाहनेवालो ने हांथों हांथ लिया और देखते ही देखते लाखों की तादत में अमीषा की फोटो को लाइक्स मिलने लगी। अमीषा पटेल फिल्मी दुनिया की एक सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होने इंड्रस्ट्री को एक से बढकर एक फिल्म दी हैं।

वही अमीषा को सहज और सरल स्वभाव का माना जाता है। बालीबुड के बाहर तो इनके चाहने वाले लाखों में हैं तो वही इनके चाहने वालो की कमी बालीवुड में भी कम नही है। बता दे कि अमीष ने गदर जैसी फिल्म में काम कर अपने किरदार के जीवंत कर दिया। अमीषा की सबसे आखिरी फिल्म भैयाजी सफल रही है। इनकी यह आखिरी फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी।

शिल्पा शेट्टी के पति राजकुन्द्रा पर इस एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरी गंदी वीडियो…

काला चस्मे में नजर आई

स्वीमिंग पूल में काला चस्मा लगाकर नहाते हुए की फोटो देखने पर गोविंदा का वह गाना याद आता है जिसके बोल हम आपको याद दिलाते हैं। गोरो गोरे मुखडे पर काला काला चस्मा, रब्बा खुदा खैर करे खूब है करिश्मा यह गीत अमीषा पर पूरी तरह फिट हो रहा है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा क्योंकि अमीष पटेल ब्लू बिकिनी के साथ काला चस्मा लगाकर स्वीमिग पूल में नहाते हुए की फोटो उनके चाहनेवालों पर गजब ढा रही है।

जब तापसी पन्नू को ट्रोलर ने कहा सलमान की तू…है, फिर एक्ट्रेस ने जवाब दिया उसे जान छूट जाएंगे पसीने

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News