अक्षय कुमार की जब प्रियंका से बढ़ती नजदीकियों से परेशान हो गई थी ट्वींकल खन्ना, दे डाली थी धमकी, फिर यूं मचा था बवाल

अक्षय कुमार का अफेयर कई अभिनेत्रियों के साथ चला। एक समय अक्षय को बाॅलीवुड का कृष्ण कन्हैया कहा जाने लगा था। लेकिन अक्षय ने

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

अक्षय कुमार की जब प्रियंका से बढ़ती नजदीकियों से परेशान हो गई थी ट्वींकल खन्ना, दे डाली थी धमकी, फिर यूं मचा था बवाल

अक्षय कुमार का अफेयर कई अभिनेत्रियों के साथ चला। एक समय अक्षय को बाॅलीवुड का कृष्ण कन्हैया कहा जाने लगा था। लेकिन अक्षय ने हद तब कर दी जब शादीशुदा होने के बाद उनकी नजदीकिया प्रियंका चोपड़ा से बढ़ने लगी। अक्षय कुमार एवं प्रियंका चोपड़ा ने एकसाथ कई फिल्में की, लेकिन ट्वींकल की सख्ती के चलते फिर दोनों ने लगभग कई सालों तक एक-दूसरे के साथ काम नहीं किया।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक समय प्रियंका चोपड़ा एवं अक्षय की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे थे। ये दोनों सितारे फिल्म ऐतराज, मुझसे शादी करोगी, वक्त एवं अंदाज जैसी फिल्मों में नजर आए। खबरों की माने तो साल 2003 में अक्षय कुमार एवं प्रियंका चोपड़ा पहली बार फिल्म अंदाज में एकसाथ नजर आए। इस फिल्म से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। जब दोनों की नजदीकियों की चर्चा आम होने लगी तो इससे ट्वींकल को दिक्कत होने लगी।

दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करने वाली पत्नी मीरा राजपूत से शाहिद ने बनाई दूरी, वजह आपके रोंगटे खड़ा कर देगी…

कहा तो यह भी जाता है कि अक्षय कुमार की प्रियंका से बढ़ती नजदीकियों के चलते एक बार सेट पर ट्वींकल ने जमकर बवाल मचाया था। अच्छी बात तो यह रही कि उस समय प्रियंका फिल्म के सेट पर नहीं थीं जिससे ट्वींकल का पूरा गुस्सा अक्षय को ही झेलना पड़ा। साल 2004 में प्रियंका एवं अक्षय एक बार फिर से ऐतराज फिल्म में एकसाथ नजर आए। फिर मुझसे शादी करोगी दोनों सितारे दिखे।

बाॅलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस की हर पिक को जूम करके देखते हैं Salman khan, एक बार…

यह फिल्म जर्बदस्त हिट हुई। साल 2005 में वक्त फिल्म के बाद ये सितारे कभी फिर एकसाथ नजर नहीं आए। कहा जाता है अक्षय की प्रियंका के साथ बढ़ती नजदीकियों से ट्वींकल काफी परेशान हो गई थी। उन्होंने अक्षय को तलाक तक की धमकी दे डाली थी। फिर वह इस शर्त के साथ मानी की अक्षय अब आगे प्रियंका के साथ कभी फिल्में नहीं करेंगे। शायदी यही वजह रही कि साल 2005 के बाद ये दोनों सितारे कभी एक-दूसरे के साथ फिल्मों में नजर नहीं आए।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News