जब सूर्यवंशी फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार भूल गए थे डायलाॅग, द कपिल शर्मा शो में गुलशन ग्रोवर ने किया खुलासा

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी में जल्द ही गुलशन ग्रोवर नजर आने वाले हैं। उनके अलावा फिल्म में अक्षय कुमार एवं कैटरीना

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

जब सूर्यवंशी फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार भूल गए थे डायलाॅग, द कपिल शर्मा शो में गुलशन ग्रोवर ने किया खुलासा

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी में जल्द ही गुलशन ग्रोवर नजर आने वाले हैं। उनके अलावा फिल्म में अक्षय कुमार एवं कैटरीना कैफ हैं। हाल ही में गुलशन ग्रोवर द कपिल शर्मा शो पहुंचे हैं। जहां उन्होंने फिल्म के सेट में हुए एक वाक्ये का खुलासा किया। द कपिल शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में गुलशन ग्रोवर, रंजीत राय एवं बीते जमाने की फेमस एक्ट्रेस बिन्दु पहुंची। सभी कपिल ने स्वागत किया। इसके बाद गुलशन ग्रोवर ने कपिल के साथ ढेर सारी मस्ती की। इस दौरान उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार के साथ बड़े सालों बाद फिल्म कर रहा हूं सूर्यवंशी। आगे वह बताते है कि अक्षय कुमार डायलाॅग भूल जाते हैं तो कहते है कि देख उस्मानी मार-मार मैं तेनु वंदा बना दूंगा। कुछ समझा।

एक्टर वरूण एवं नताशा लेगें सात फेरे, विवाह मंडप में पहुचने लगी फैमली…

फिर गुलशन कहते हैं कि मैं ठहरा पंजाबी। जवाब में मैं कहा पीछे रहने वाला। मैं भी अक्षय को बोल वैए उस्मानी है, जनानी नहीं, जो मार खाने से डर जाएंगी। गुलशन की यह बातें सुनकर सभी मौजूद लोग हंसने लगते हैं। आगे कपिल पूछते हैं कि अच्छा सेट पर सबसे ज्यादा लेट कौन आता था। तो गुलशन ग्रोवर कहते हैं कि मैं सबसे पहले यह बताना चाहूंगा कि सेट पर सबसे राइट पर कौन पहुंचता था वह है अक्षय कुमार एवं सुनील शेट्टी।

इसी दौरान अर्चना पूरण सिंह कहती है कि अमिताभ अपने समय के बहुत पाबंद हैं। वह सेट पर एकदम राइट टाइम पर पहुंचते थे। तो वहीं मौजूद रंजीत राय कहते हैं कि अमिताभ को इम्सोनिया हैं। वह घर पर जाकर सो नहीं सकते थे। वह सेट पर वेकअप रूम में सोते थे।

शादी के बाद भी सनी देओल देते रहे अपनी पत्नी को धोखा, लेकिन पत्नी पूजा ने..

रंजीत राय की इस बात पर सभी लोग जमकर हंसने लगते हैं। बता दें कि द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते बाॅलीवुड फिल्मों के सबसे शानदार विलेन पहुंचे हैं। जो जमकर लोगों का मनोरंजन करने वाले हैं। फिलहाल सोनी टीवी द्वारा किया गया शो का टीजर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

मौनी राय ने कुछ यूं अपने हाथों से खिलाया व्हाइट टाइगर को मांस, वीडियो शेयर कर बयां किया डर

रंजीत की पहली ही फिल्म देख भड़क उठे थे घरवाले, कहा- इस तरह के रोल करके तुमने तो पिता की नाक कटवा दी

पिछले 24 सालों से साए की तरह है सलमान के साथ Shera , सैलरी के रूप में लेते हुए इतने करोड़ रूपए

Similar News