एंटरटेनमेंट

शादी के बाद भी सनी देओल देते रहे अपनी पत्नी को धोखा, लेकिन पत्नी पूजा ने..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
शादी के बाद भी सनी देओल देते रहे अपनी पत्नी को धोखा, लेकिन पत्नी पूजा ने..
x
शादी के बाद भी सनी देओल देते रहे अपनी पत्नी को धोखा, लेकिन पत्नी पूजा ने..मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल को बॉलीवुड में रहे

शादी के बाद भी सनी देओल देते रहे अपनी पत्नी को धोखा, लेकिन पत्नी पूजा ने..

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल को बॉलीवुड में रहे लगभग 40 साल हो चुके है. इस बीच सनी देओल का अपने पिता धर्मेंद्र से साथ अच्छा व्यवहार रहा लेकिन सौतेली माँ हेमा मालिनी से उनकी कम ही बनी थी. सनी के अफेयर की चर्चा कई एक्ट्रेस के साथ उडी थी. उसके बाद भी पत्नी पूजा देओल ने सनी का साथ कभी नहीं छोड़ा। आज हम आपको बताते है की कैसे सनी का शादी के बाद भी अफेयर चलता रहा है.

अमृता सिंह

अमृता सिंह 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस थी. उस वक़्त उनकी तूती बॉलीवुड में बोल रही थी. अमृता सिंह के पीछे कई बड़े एक्टर पड़े हुए थे. इस बीच अगर अफेयर की बात होती है तो सबसे पहले सनी और अमृता का नाम हमेशा आता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी और अमृता ने पहली बार फिल्म बेताब में एक साथ काम किया था. इसके बाद ही दोनों के बीच अफेयर को लेकर चर्चा होने लगी. कुछ समय साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे। जानकारी के मुताबिक सनी ने अपने शादीशुदा होने की बात अमृता से छुपाई थी.

शादी के बाद भी सनी देओल देते रहे अपनी पत्नी को धोखा, लेकिन पत्नी पूजा ने..

डिंपल कपाड़िया

अमृता सिंह से ब्रेकअप के बाद सनी टूटे नहीं और उनका नाम मशहूर एक्ट्रेस कहे जाने वाले डिंपल कपाड़िया से जुड़ गया था. आपको बता दे की डिम्पल अक्षय कुमार की सास है. जानकारों की माने तो डिम्पल और सनी एक साथ हर जगह दिखते थे. कभी इन्हे बस स्टैंड में देखा जाता था तो कभी रेलवे स्टेशन में. यहाँ तक की मीडिया में खबर चलने लगी थी की डिम्पल की बेटियां सनी को पापा कहने लगी थी. बाद में दोनों के अलग होने का कारण नहीं पता चला था.

मनोज तिवारी की दूसरी बेटी का रखा गया नाम, बताया माता लक्ष्मी के नामों में..

रवीना टंडन

सनी देओल दो एक्ट्रेस के साथ रिलेशन में रह ही चुके थे इसके बाद सनी का नाम रवीना टंडन से जुड़ गया था. बताया जाता है की 90 के दशक में सनी देओल और रवीना की कई फिल्मे लगतार हिट हो रही थी. जिसके बाद दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे. हालांकि जब इनके रिश्ते के बारे में डिम्पल कपाड़िया को पता चला था तो सेट में जाकर डिम्पल ने रवीना को चांटा मारा था. हलाकि मीडिया में चल रही इस रिपोर्ट को हमारा न्यूज़ पोर्टल सही नहीं मंटा है.

पत्नी पूजा

सनी देओल के लगतार अफेयर चलने के बाद भी जब उनकी पत्नी पूजा देओल को पता चला तो उन्होंने रिश्ता तोड़ने के बावजूद सनी को सुधारना उचित समझा। मीडिया की माने तो एक बार गुस्से में पूजा ने ये भी कह दिया था की सनी को डिंम्पल और मुझे किसी एक को चुनना होगा। जिसके बाद सनी ने अपनी शादी को महतव दिया और आज तक दोनों साथ में है.

चलो बुलावा आया है, भजन गायक नरेंद्र चंचल नहीं रहे

रंजीत के इस सीन को फिल्म में देख उबल पड़े थे घरवाले, कहा इतनी नाजुक एवं खूबसूरत लड़की के साथ…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story