जब शादी के बाद ऐश्वर्या को लोग चिल्लाने लगे इस नाम से..हैरान होकर चिल्लाने लगी फिर...

जब शादी के बाद ऐश्वर्या को लोग चिल्लाने लगे इस नाम से..हैरान होकर चिल्लाने लगी फिर...बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय एक एक्ट्रेस होने

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

जब शादी के बाद ऐश्वर्या को लोग चिल्लाने लगे इस नाम से..हैरान होकर चिल्लाने लगी फिर…

MUMBAI: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बच्चन परिवार की बहु भी है. इस बात को इंकार नहीं किया जा सकता है की ऐश्वर्या आज भी सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस है. इनकी खूबसूरती के आगे सभी एक्ट्रेस फीकी लगती है. ऐश्वर्या को चाहने वालो की संख्या लाखो में है. ऐश्वर्या को पाने के बाद अभिषेक बच्चन खुद को लकी समझते है. ऐसा एक बार नहीं करीब हजारो बार खुद अभिषेक ने मीडिया से कहा है.

जब बिन कपड़ो के बैडरूम से सड़को तक दौड़ गई थी एक्ट्रेस परवीन बॉबी, इस शख्स से कहा सम्बन्ध बनाओ नहीं तो…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स कहे जाने वाले ऐश्वर्या और अभिषेक ने सन 2007 में शादी की थी. शादी के बाद इनका रिश्ता और प्यारा होता गया. आपको बता दे की इनकी एक बेटी भी है जिनका नाम आराध्या बच्चन है. आराध्या की बात करे तो वो अपने दादा जी मतलब अमिताभ बच्चन की फेवरेट पोती है.

ऐश्वर्या राय बच्चन ने शादी के बाद खुद को बॉलीवुड से दूर रखा है. हालांकि एक-दो फिल्मो में वो नजर आई थी. लेकिन शादी के बाद इनकी ये फिल्मे ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी. ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की जब हमारी शादी हो गई थी तो मै और अभिषेक हनीमून के लिए जा रहे थे. इसके बाद वहां पर स्वागत करते हुए लोग कहने लगे ‘वेलकम मिसेज बच्चन।’ यह सुनकर मुझे अहसास हुआ की मै शादीशुदा हो गई. अभिषेक की तरफ देखकर हस्ते हुए कहा की अभिषेक ये सुनकर बहुत ज्यादा खुश थे.

वही अभिषेक ने ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा की वाकई ऐश्वर्या को पाना उनके लिए सौभाग्य से कम नहीं है. अभिषेक ने कहा की ऐश्वर्या बहुत ही विनम्र और खूबसूरत है. एक पत्नी और बहू का रिश्ता निभाने में ऐश्वर्या ने कोई भी कमी नहीं की है.

शिल्पा सेट्टी को यह क्या हो गया, गणतंत्र दिवस पर ऐसा बोल दीं, की लोगों ने कहा…

अमिताभ बच्चन की हिरोइन से ही कभी दिल लगा बैठे थे अभिषेक बच्चन, 5 साल की उम्र में की थी शादी की जिद

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News