जब एक्ट्रेस जीनत अमान से एक्टर अभिषेक बच्चन ने कहा था की क्या मै आपके साथ 'सो' सकता हूँ, फिर...

जब एक्ट्रेस जीनत अमान से एक्टर अभिषेक बच्चन ने कहा था की क्या मै आपके साथ 'सो' सकता हूँ, फिर...मुंबई: 19 नवंबर 1951 को जन्मी जीनत अमान

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

जब एक्ट्रेस जीनत अमान से एक्टर अभिषेक बच्चन ने कहा था की क्या मै आपके साथ 'सो' सकता हूँ, फिर…

मुंबई: 19 नवंबर 1951 को जन्मी जीनत अमान हिंदी फिल्मों की पूर्व मॉडल है। जीनत में 70 और 80 के दशक में हिंदी फिल्मों में कई सुपरहिट फिल्में दी। जीनत अमान का जन्म 1951 में हुआ था।

जीनत में सन 1970 में द ईविल विद इन से कैरियर की शुरुआत की थी। आज हम आपको बताते हैं कि अभिषेक बच्चन ने जीनत अमान के साथ सोने की बात कही थी। बोल्ड अदाओं से दर्शकों का मन मोहने वाली जीनत के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं ।

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाली अमिताभ बच्चन के पुत्र अभिषेक बच्चन जीनत अमान को अपना दिल दे बैठे थे आपको बता देगी अभिषेक बच्चन जब 5 साल के थे तो उन्होंने जीनत से शादी करने की जिद की थी।

जब पूर्व बॉयफ्रेंड अंगद नोरा फतेही के साथ पहुंचे थे क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी में, फिर पार्टी में अंगद ने जो किया सुनकर दंग रह जाएंगे…

उस वक्त के दौर पर फेमस एक्ट्रेस में जीनत हॉट और बोल्ड सीन देने मशहूर थी जीनत ने अमिताभ बच्चन के साथ भी फिल्में की बात उस वक्त की है. अभिषेक बच्चन 5 साल के थे और अपने पिता अमिताभ के साथ काठमांडू गए थे उस वक्त जीनत भी उनके साथ मौजूद थे।

जीनत को देख अभिषेक बच्चन मैं उनसे शादी करने की जिद करने। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक बच्चन ने जींद से कहा कि आप कहां जा रही हो किसके साथ सोने जा रही हो तो जीनत ने हंसते हुए कहा कि वह अकेले सोने जा रही हैं तभी से एक ने दोबारा पूछा क्या मैं भी आपके साथ सो सकता हूं तो जीनत ने कहा थोड़ा बड़े हो जाओ बेटा फिर सोना।

KBC 12: नाजिया नसीम बनी इस सीजन की पहली करोड़पति, क्या दे पाएंगी 7 करोड़ प्रश्न का जवाब!

बिग बाॅस के घर में रूबीना ने रखा करवा चौथ का व्रत, पति के पैर छूकर लिया आर्शिवाद, कहा- आप मेरे ऑक्सीजन हो, देखें रोमेंटिक वीडियो

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News