केबीसी 12: नाजिया नसीम बनी इस सीजन की पहली करोड़पति, क्या दे पाएंगी 7 करोड़ प्रश्न का जवाब!

KBC 12: नाजिया नसीम बनी इस सीजन की पहली करोड़पति, क्या दे पाएंगी 7 करोड़ प्रश्न का जवाब!

एंटरटेनमेंट

KBC 12 : नाजिया नसीम बनी इस सीजन की पहली करोड़पति, क्या दे पाएंगी 7 करोड़ प्रश्न का जवाब!

KBC 12 : यह शो इन दिनों अपने सवालों को लेकर जमकर सुर्खियों में हैं। शो में अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) द्वारा नए-नए सवाल हाॅट सीट पर बैठे प्रतिभागियों से पूछते हैं। सभी कंटेस्टेंट अपने ज्ञान के दम पर इन सवालों का जवाब देते हुए नजर आते हैं। शो में कई ऐसे भी प्रतिभागी पहुंचते हैं जो तुक्का एवं भाग्य के दम पर भी सवालों का उत्तर देने का प्रयास करते हैं। किसी का लक सटीक बैठ जाता है तो कईयों का नही।

अब KBC शो का सोनी टीवी द्वारा एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। जिसमें नाजिया नसीम नाम की कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन के सामने हाॅट सीट पर बैठी हुई नजर आती हैं। अमिताभ बच्चन उनसे 15वां सवाल एक करोड़ रूपए के लिए पूछते हैं। जिसका वह सही जवाब दे देती हैं। जिस पर अमिताभ बच्चन कहते है कि बधाई हो अपने एक करोड़ रूपए जीत लिया हैं। कुल मिलाकर केबीसी सीजन 12 (KBC 12) को पहली करोड़पति नाजिया नसीम (Nazia Nasim) के रूप में मिल जाती हैं।

7 करोड़ के सवाल पर अटकी सांसे

सोनी टीवी (Sony tv) द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में नजिया नसीम एक करोड़ का सवाल (One corer question) देते हुए इस सीजन की पहली करोड़पति तो बन जाती हैं। लेकिन आगे अमिताभ बच्चन उनसे 7 करोड़ के लिए 16वां सवाल पूछते हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या नाजिया 7 करोड़ के सवाल का जवाब दे पाती हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने कुछ इस अंदाज में मनाया करवा चौथ का पर्व, लाल साड़ी में एक्ट्रेस दिखी बेहद खूबसूरत

हालांकि वह प्रोमो वीडियो में यह कहती हुई नजर आती है कि उन्होंने हमेशा रिस्क लिया हैं। इस बार भी सही। नाजिया के इन बयानों से साफ होता है कि सवाल का उत्तर तो उन्हें पता नहीं हैं। लेकिन वह तुक्का एवं भाग्य के सहारे रिस्क लेंगी। अब यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि क्या नाजिया इस सीजन की पहली करोड़पति बनकर यहां से निकलती है या फिर वह 7 करोड़ के सवाल पर अटक जाती हैं।

सिर्फ इतने पैसो में आपके शादी में नाचने आ जाएंगे ये बड़े बॉलीवुड स्टार, नाम सुनकर चौक जाएंगे आप…

बता दें कि नाजिया नसीम (Nazia Nasim) का यह शो 11 नवम्बर को सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। जिसे देखना बेहद ही दिचस्प होगा। क्योंकि अब तक शो में जितने भी प्रतिभागी आए हैं वह एक करोड़ सवाल तक नहीं पहुंचे हैं। एकात प्रतिभागी ऐसे रहे है जो एक करोड़ सवाल तक पहुंचे जरूर हैं, लेकिन उस सवाल का सही उत्तर नहीं दे पाएं हैं।

ऐसे में यह तो तय हो गया है कि नाजिया (Nazia) ने एक करोड़ के सवाल का देकर सीजन की टाॅप कंटेस्टेंट में शुमार हो गई है। लेकिन अब उनकी सांसे 7 करोड़ के सवाल पर अटकी। क्या वह इस सवाल का उत्तर देंगी या फिर गेम क्विट कर जाएगी। यह बड़ा अहम सवाल है। इस सवाल अब सभी को उत्तर मिलेगा 11 नवम्बर को सोनी टीवी (Sony tv) पर। फिलहाल केबीसी शो (Kbc show) को लेकर नाजिया काफी सुर्खियों में हैं। केबीसी शो का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Tiger shroff announced next Movie GANAPATH : साल 2021 में शूट करेंगे टाइगर गनपत फिल्म, सामने आया मोशन पोस्टर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *