Naseeruddin shah के साथ बोल्ड सीन कर रोने लगी थी Vidya balan, विद्या के पापा ने कहा तुम्हे शर्म आनी...

Naseeruddin shah के साथ बोल्ड सीन कर रोने लगी थी Vidya balan, विद्या के पापा ने कहा तुम्हे शर्म आनी...Vidya balan की बोल्ड सीन देख सभी

Update: 2021-02-16 06:28 GMT

Naseeruddin shah के साथ बोल्ड सीन कर रोने लगी थी Vidya balan, विद्या के पापा ने कहा तुम्हे शर्म आनी...

Vidya balan की बोल्ड सीन देख सभी चौक जाते है. विद्या की बात करते तो अपने हिम्मत से उन्होंने बॉलीवुड में अपने दम पर कदम रखा है. साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म डर्टी पिक्चर विद्या बालन के एक्टिंग करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट रही थी। इस फिल्म में विद्या ने कई बोल्ड सीन दिए थे। Naseeruddin shah के साथ बोल्ड सीन करके  विद्या बालन रोने लगी थी और उनके पिता भी इस सीन से नाराज हो गए थे. 
इस फिल्म में विद्या ने कई बोल्ड सीन दिए थे। हालांकि बोल्डनेस की सारी हदें पार करने वाली इस फिल्म को देखकर विद्या बालन के पिता का रिएक्शन काफी चौंकाने वाला था। मिलन लूथरा की फिल्म डर्टी पिक्चर नें विद्या ने सिल्क स्मिता का रोल अदा किया था। विद्या को अपने इस कैरेक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

नशे में बहक कर माधुरी दीक्षित ने खुद से 20 साल बड़े एक्टर के साथ किया ये….

विद्या ने फिल्म के लिए अपना काफी वजन भी बढ़ाया था। एक इंटरव्यू में विद्या ने बताया था कि परिवार की रजामंदी के बाद ही उन्होंने इस फिल्म के लिए हामी भरी थी। विद्या ने इस बात का खुलासा भी किया था बोल्ड कैरेक्टर में देखने के बाद उनके पिता ने क्या रिएक्शन दिया था।
विद्या ने कहा था, जब मुझे इस फिल्म का ऑफर मिला था तो सबसे पहले मैंने अपने पिता को बताया था कि ये एक बोल्ड फिल्म है। इस फिल्म में मुझे स्किन शो करना होगा। घरवालों की सहमति के बाद ही मैंने फिल्म साइन की थी। इस रोल से पिता को कोई भी परेशानी नहीं थी। वहीं विद्या के पिता पी.आर बालन ने कहा था, जब मैंने इस फिल्म को देखा था तो मुझे बिल्कुल भी बुरा या शर्मिंदगी नहीं महसूस हुई थी। मुझे एक पिता होने के नाते बेटी पर गर्व है। ये एक हिट फिल्म रही और उसे नेशनल अवॉर्ड भी मिला।

जब गलत ढंग से Zarine Khan और Isha Deol को छूने लगे फैंस, फिर जो हुआ दंग रह जाएंगे आप ?

डर्टी पिक्चर में विद्या बालन के अलावा नसीरूद्दीन शाह भी लीड भूमिका में थे। फिल्म में विद्या और नसीरूद्दीन शाह के काफी बोल्ड सीन थे। इस पर विद्या ने कहा था, मैं नसीरूद्दीन शाह के साथ पहले भी काम कर चुकी हूं। मैं बोल्ड सीन करते हुए बिल्कुल भी असहज महसूस नहीं कर रही थी।

कंगना रनौत का फिर फूटा गुस्सा ‘सड़क 2’ का ट्रेलर देख कर, महेश भट्ट को लेकर कह दी ऐसी बात जिसे सुनकर आप भी हो जायेगे हैरान…..

[signoff]

Similar News