विद्या बालन ने आंखों से किया कुछ ऐसा इशारा, तो फैंस ने लिखा...

बालीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में विद्या बालन शंकुतला देवी फिल्म को लेकर सुर्खियों में रही।

Update: 2021-02-16 06:29 GMT

विद्या बालन ने आंखों से किया कुछ ऐसा इशारा, तो फैंस ने लिखा...

बालीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में विद्या बालन शंकुतला देवी फिल्म को लेकर सुर्खियों में रही। इस फिल्म में उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी। तो वहीं विद्या एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हैं। इस बार विद्या बालन किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि वह अपने एक वीडियों को लेकर सुर्खियों में हैं।

 

विद्या ने यह वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया हैं। जिसमें वह आंखों एवं भौंहों से इशारे करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियों में विद्या का एक्प्रेशन देखने लायक हैं। जो भी विद्या बालन के इस वीडियो को देख रहा है, वह यह समझ नहीं पा रहा है कि आखिर विद्या इन इशारों से कहना क्या चाह रही हैं। अगर ऐसे में आप भी नहीं समझ पा रहे है तो हम आपको बताते चले कि विद्या बालन यह वीडियो सिर्फ इंटरटेन के मकसद से पोस्ट किया हैं। खबरों की माने तो विद्या इस वीडियों को पोस्ट कर लाइम लाइट में बने रहना चाहती है और अपने फैंस से जुड़ी रहना चाहती है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने किया खुलासा! ‘जब मैं नाबालिग थी तो मेरे मेंटर ड्रिंक में कुछ मिला देते थे’ और फिर….

खैर जो भी हो, विद्या के फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर लाइक कर रहे हैं। विद्या बालन के इस वीडियो पर अब तक लगभग 27 लाख व्यूज आ चुके हैं। वीडियो में विद्या आंखों में काजल एवं ब्लैक-गोल्ड कलर की साड़ी पहन रखी हैं। जो कि उन पर काफी जम रही हैं। विद्या के इस वीडियो पर फैंस ने लिखा आपका जवाब नहीं। तो एक अन्य यूजर ने लिखा लव यू चाची... आपके इस वीडियो का जवाब नहीं। क्या आपने रिएक्ट किया है। आपको बताते चले कि विद्या के इस वीडियों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को महेश भट्ट ने पढ़ाया था सच्चे प्यार का पाठ, जिसे सुन रिया उन्हें गले लगा लेती,वीडियो हुआ वायरल….

बात करें विद्या बालन के वर्कफ्रंट की तो बीते दिनों उनकी ‘शकुंतला देवी फिल्म रिलीज हुई थी। तो वहीं पिछले साल वह अक्षय कुमार के साथ ‘मिशन मंगल मूवी में नजर आई थी। आपको बताते चले कि विद्या बालन सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी फोटोज एवं वीडियो शेयर करके सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। विद्या बालन ज्यादातर साड़ी वाले ही पोज में नजर आती हैं। वह कई फिल्मों में साड़ी लुक में अभिनय करती देखी जा सकती हैं। फिलहाल विद्या अपने इस वीडियो को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News