समंदर किनारे गुरू रंधावा के साथ कुछ यूं रोमांस करती नजर आई उर्वसी रौतेला, वीडिया वायरल- Bollywood News

Bollywood News : उर्वसी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा (Guru Randhawa) के साथ सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिनों उर्वसी का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह गुरू रंधावा का मेकअप करती हुई नजर आई थी। तो वहीं आज एक वीडियो फिर से सुर्खियों में बना हुआ है।

Update: 2021-04-24 22:33 GMT

Bollywood News : उर्वसी रौतेला इन दिनों पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा के साथ सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिनों उर्वसी का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह गुरू रंधावा का मेकअप करती हुई नजर आई थी। तो वहीं आज एक वीडियो फिर से सुर्खियों में बना हुआ है।

इस वीडियो में एक्ट्रेस समंदर के किनारे गुरू रंधावा के साथ बेहद ही रोमंटिक अंदाज में नजर आई। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो समंदर के किनारे उर्वसी एवं गुरू दोनों चलते हुए नजर अ रहे हैं। फिर आगे चलकर गुरू उर्वसी को बाहो में भरते हुए नजर आ रहे है। 

खबरों की माने तो उर्वसी इन दिनों गुरू रंधावा के साथ नेक्ट प्रोजेक्ट की शूट के लिए समंदर के किनारे पहुंची है। जहां से वह अब तक कई वीडियो शेयर कर चुकी है। उर्वसी गुरू रंधावा के अलावा सोशल मीडिया में सबसे एक्टिव रहने वाले एक्ट्रेसों में से एक हैं। जहां वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। 

उर्वसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बीते दिनों लखनउ में इंपेक्टर अविनाश की शूटिंग के लिए पहुंची थी। जहां उन्होंने यूपी के सीएम से भी मुलाकात की थी। इस दौरान उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया में सुर्खियों में रही। इंस्पेक्टर अविनाश एक वेब सिरीज में है। जिसमें उर्वसी के अपोजिट रणदीप हुड्डा नजर आएंगे।

तो वहीं उर्वसी इस वेब सिरीज में उनकी पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। खबरों की माने तो फिलहाल कोविड-19 की वजह से फिल्म की शूटिंग रूकी हुई है। ऐसे में उर्वसी इन दिनों गुरू रंधावा के साथ नए प्रोजेक्ट शूट को लेकर समंदर किनारे पहुंची हैं। जहां वह अब तक कई वीडियो एवं तस्वीरें शेयर करके लाइम लाइट में बनी हुई हैं। 

Rani Chatterjee ने रचाई शादी, पोस्ट में कहा-समय से कर लें शादी नहीं तो दूल्हा मिलेगा ऐसा- Bhojpuri Actress News

सेट पर Raaj kumar के सामने से गुजरने की कोई नहीं करता था हिम्मत, राम मोहन ने बताया कैसा था एक्टर स्वभाव

Similar News