यूपी एक शख्स ने 20 गांव की बूढ़ी माताओं को ठण्ड से बचाने बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर ने दिया यह रिएक्शन

सोनू सूद हर पीड़ित व्यक्ति के लिए मसीहा बने हुए हैं। जहां भी कोई समस्या होती है लोग एक्टर से सीधे ट्वीट, मैसेज एवं फोन काॅल्स के जरिए मदद

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

यूपी एक शख्स ने 20 गांव की बूढ़ी माताओं को ठण्ड से बचाने बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर ने दिया यह रिएक्शन

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद हर पीड़ित व्यक्ति के लिए मसीहा बने हुए हैं। जहां भी कोई समस्या होती है लोग एक्टर से सीधे ट्वीट, मैसेज एवं फोन काॅल्स के जरिए मदद मांगते हैं। एक्टर सोनू सूद भी हर पीड़ित की मदद करने की पूरी कोशिश करते हैं। सोनू सूद को लोगों की मदद करते हुए लगभग 9 महीने बीत चुके हैं। अब तक सोनू सूद हजारों हजार की संख्या में लोगों की मदद कर चुके हैं।

सोनू सूद मार्च एवं अप्रैल महीने में लगे लाॅकडाउन के दौरान लोगों की मदद करने का सिलसिला शुरू किया था। एक्टर अब तक सैकड़ों की संख्या में लोगों का इलाज करवा चुके हैं। इलाज के साथ ही वह पीड़ित की हर तरह की मदद करते हैं। अब हाल ही में यूपी के एक शख्स ने ट्वीट के माध्यम से सोनू सूद से गर्म कपड़े देने की मांग की हैं।

कभी 5 हजार रूपए लेकर मुंबई आई थी Nora Fatehi, फिर खाई दर-दर की ठोकरे, बॉयफ्रेंड ने धोखा देकर कर ली नेहा धूपिया से शादी, अब हर मिनट का लेती है लाखो रूपए…

विकास दीक्षित नाम के युवक ने एक्टर को ट्वीट करते हुए लिखा कि वाराणासी से लगभग 80 किलोमीटर दूर मिर्जापुर एवं सोनभद्र में 20 ऐसे गांव है जहां की बूढ़ी माताएं हर साल इस उम्मीद में ठण्ड काटती है कि कोई मसीहा आएगा और उन्हें ठण्ड से बचने गर्म कपड़े देगा।

आगे विकास ने इन माताओं को गर्म कपड़े देने एक्टर सोनू सूद से मांग करते हुए लिखा कि अब इन बूढ़ी माताओं की आखिरी उम्मीद आप ही हो। एक्टर ने भी विकास के इस ट्वीट पर तुरंत रिप्लाई देते हुए जल्द मदद करने का आश्वासन दिया हैं। एक्टर ने लिखा कि अब सभी 20 गांवों के लोगों को ठण्ड नहीं लगेगी। उनकी सर्दी का सामान जल्द ही उनके पास पहुंच जाएगा। सोनू सूद की इस दरियादिली की सभी पुरजोर तारीफ कर रहे हैं।

Amitabh Bachchan के साथ बोल्ड सीन देकर पूरी रात रोई थी ये एक्ट्रेस, अमिताभ ने कहा था फिर कुछ ऐसा…

सभी उनके इस ट्वीट पर अपना कमेंट कर रहे हैं। उन्हें रियल हीरो बता रहे हैं। कोई लिख रहा है कि सोनू सूद जैसे विचार का अगर हर व्यक्ति के हो जाए तो कोई ठण्ड से नहीं मरेगा। न ही किसी को किसी प्रकार की समस्या आएगी। बता दें कि सोनू सूद को इस तरह की मदद करते हुए 9 माह से भी ज्यादा का समय बीच चुका हैं। खबरों की माने तो सोनू सूद अब तक इलाज से लेकर पैसे, किताब, फोन, साइकिल सहित कई तरह की हजारों की संख्या में लोगों की मदद कर चुके हैं।

जब सुहागरात के दिन भूल गए थे अभिषेक बच्चन कण्डोम, फिर ऐश ने दिया था कुछ यूं रिएक्शन

अक्षय कुमार उम्र की आधी एक्ट्रेसों संग करते है रोमांस, लिस्ट में है कई यंग एक्टर्स के नाम शामिल

Similar News