ट्विंकल खन्ना ने 25 साल पहले कर दी भविष्यवाणी, हुआ भी कुछ ऐसा, खबर पढ़ना है आपके लिए बहुत जरूरी.....

ट्विंकल खन्ना के साथ हुआ है। ट्विंकल खन्ना कहती हैं कि 25 वर्ष पहले उनकी कही बात भविष्यवाणी के रूप में सामने आ रही है। ट्विंकल खन्ना अपनी इस

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

ट्विंकल खन्ना ने 25 साल पहले कर दी भविष्यवाणी, हुआ भी कुछ ऐसा, खबर पढ़ना है आपके लिए बहुत जरूरी…..

ट्वींकल खन्ना बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। ट्वींकल अब भले ही फिल्मों से दूर है, लेकिन वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। हाल ही में ट््वींकल एक खास वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल बात ऐसी है कि हमारी कही बात कब सार्थक सिद्व हो जाय कहा नहीं जा सकता। वही अचानक से बिना कारण जो बात निकल जाती है वह कभी-कभी सही हो जाती है। और जब हम उस बात को याद करते हैं तो स्वयं भी हैरान हो जाते हैं कि क्या मुझे इसके बारे में पहले से पता था या किसी ईश्वरीय शक्ति की वजह से हो जाता है।

वजह जो भी हो लेकिन इस तरह के संयोग से हमारा सामना कभी न कभी होता ही है। ऐसे ही एक संयोग मशहूर फिल्म अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के साथ हुआ है। ट्विंकल खन्ना कहती हैं कि 25 वर्ष पहले उनकी कही बात भविष्यवाणी के रूप में सामने आ रही है। ट्विंकल खन्ना अपनी इस कही बात को याद करने पर स्वयं हैरान हो जाती हैं। उन्हे स्वयं ही इस भविष्यवाणी पर विश्वास नही हेा रहा है।

इंटरव्यू के दौरान घायल हो गये थे फिल्म स्टार रजनीकांत, फिर रिपोर्टर ने किया…..

25 वर्ष पहले क्या कहा था ट्विंकल खन्ना ने

अपने वैवाहिक जीवन से संबंधित बात जो आज सच साबित हो चुकी है। उस पर ट्विंकल खन्ना का कहना है कि अब मुझे यह लगता है कि क्या मैने अपनी जीवन का पूर्वानुमान लगा लिया था। ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्ट्राग्राम पोष्ट के माध्यम से बताया कि 25 वर्ष पहले लाइव चैट के माध्यम से कहा था कि मेरे दो दशक बाद दो बच्चे हैं और एक डाग और एक पति है। उनका कहना है कि जब उन्होने यह बात कही थी तो वह यह जानती थीं कि वह ऐसा चाहती हैं।

सैफ और अमृता की शादी में करीना ने कहा था मुबारक हो सैफ अंकल फिर इसके बाद…

शादी के बाद भी फिल्म में

अक्षय कुमार से शादी के पहले से ट्विंकल खन्ना फिल्मी दुनिया की विशेष अदाकाराओं में से एक रही हैं। उन्होने फिल्मी दुनिया तथा अपने दर्शकों को एक से बढ़कर एक फिल्म देकर अपनी पहचान बनाई। कई बार शादी के बाद काम बदल जाते हैं लेकिन ट्विंकल खन्ना ने शादी के बाद भी फिल्मों में काम करना बंद नहीं किया है। अभी हाल के दिनों में ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार की फिल्म पैडमेन में काम किया है।

सलमान खान इस एक्ट्रेस की हर तस्वीर को जूम करके है देखते, जानिए वजह

रेखा के साथ की आखिरी फिल्म देख गुस्से से लाल हो गए थे अमिताभ बच्चन, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Similar News