इंटरव्यू के दौरान घायल हो गये थे फिल्म स्टार रजनीकांत, फिर रिपोर्टर ने किया.....

इंटरव्यू के दौरान घायल हो गये थे फिल्म स्टार रजनीकांत, फिर रिपोर्टर ने किया…..

एंटरटेनमेंट

इंटरव्यू के दौरान घायल हो गये थे फिल्म स्टार रजनीकांत, फिर रिपोर्टर ने किया…..

फिल्म स्टार रजनीकांत की निराली आदोएं आज भी चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्मी दुनिया में इनका अलग ही स्थान है। काफी रफ ऐण्ड टफ माने जाने वाले रजनीकांत स्वभाव से अत्यंत सरल और स्पष्ट छवि के हैं। तभी तो रजनीकांत का इंटरव्यू लेने आई युवती से घायल हो गये और इंटरव्यू के दौरान ही शादी का प्रपोजल दे दिये थे।

इंटरव्यू के दौरान घायल हो गये थे फिल्म स्टार रजनीकांत, फिर रिपोर्टर ने किया.....

साउथ के लोग रजनीकांत को भगवान की तरह पूजते है। लोगो ने तो इनकी मूर्ति तक बनवा कर भगवान की तरह पूजते हैं। वही रजनीकांत बालीवुड में काफी रफ ऐण्ड टफ कलाकारों में से एक माने जाते थे। इन्होने पहली फिल्म 25 वर्ष की उम्र में मिला था। सुपरस्टार रजनीकांत का जन्म 12 दिसम्बर 1950 शनिवार को हुआ था।

संजय दत्त को लेकर बेटी त्रिशाला ने किया बड़ा खुलाशा, कहा पहले धीरे-धीरे पकड़ता है और फिर……

पहली मुलाकात में हुआ प्यार

एक सहज से दिखने वाले रजनीकांत मे लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने की अदभुत क्षमता है। इसीलिए वह सभी के चहेते माने जाते हैं। रजनीकांत की लव स्टोरी भी काफी इंट्रेस्टिंग है। रजनीकांत ने 26 फरवरी 1981 को लता रंगाचारी से शादी की थी। कहा जाता है कि इनको प्यार भी लता रंगाचारी से अचानक ही पहली मुलाकात के दौरान ही हुआ था।

प्रियंका की बहन मीरा चौपड़ा ने स्किन कलर की ब्रा पहन मचा दिया हड़कंप, इसके बाद जो हुआ…

जब वह एक मैग्जीन के लिए लता रंगाचारी को इंटरव्यू दे रहे थे तभी इन्हे लता रंगाचारी से प्यार हो गया और उसी वक्त रजनीकांत ने शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया था। इस तरह प्रपोजल से लता हैरान रह गई थीं। उन्होंने एक्टर से कहा कि शादी के लिए उन्हें उनके माता-पिता से बात करनी होगी।

इंटरव्यू में लड़की को देखते दिल दे बैठे थे साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, फिर ऐसे किया प्रपोज

16 साल की उम्र में लड़कों ने किया था प्रियंका चोपड़ा का पीछा, पिता को पता चली बात तो दे डाली यह सजा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *