अक्षय कुमार से शादी दौरान ट्वींकल ने रखी थी यह अजीब शर्त, जिसे सुन रह जाएंगे दंग

अक्षय कुमार की जल्द ही ‘लक्ष्मी‘ फिल्म रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म का वह जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। साल 2020 की उनकी यह पहली

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

अक्षय कुमार से शादी दौरान ट्वींकल ने रखी थी यह अजीब शर्त, जिसे सुन रह जाएंगे दंग

अक्षय कुमार की जल्द ही ‘लक्ष्मी‘ फिल्म रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म का वह जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। साल 2020 की उनकी यह पहली फिल्म हैं। इस फिल्म के जरिए वह डिजिटल डेब्यु भी करने जा रहे हैं। इसके बाद अक्षय की सूर्यवंशी फिल्म रिलीज होनी हैं। लेकिन यह कब रिलीज होगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई हैं। अक्षय कुमार हर साल से 3 से 4 फिल्में जरूर रिलीज करते हैं। लेकिन इस साल उनका रिकार्ड टूट गया हैं।

क्योंकि साल का 11वां महीना है और पहली फिल्म कर रहे हैं। इस लाॅकडाउन ने उनका पूरा रिकार्ड तोड़ डाला। पिछले साल दिसम्बर के महीने में उनकी गुड न्यू फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी थी। तो वहीं इस साल की पहली फिल्म में भी कियारा उनके साथ हैं। अक्षय अपनी फिल्मों का प्रमोशन काफी शानदार तरीके से करते हैं। ऐसी ही एक फिल्म अक्षय की साल 2017 में आई थी।

जब 10वीं क्लास में ब्वाॅयफ्रेंड से बात करते कियारा को मम्मी ने था पकड़ा, जाने फिर क्या हुआ

जिसका अक्षय कुमार ने प्रमोशन काफी शानदार किया था। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान वह जमकर सुर्खियों में रहे। इस फिल्म का प्रमोशन उनकी बीवी ट्वींकल ने जोर-जोर से किया था। फिल्म के प्रमोशन के दौरान ट्वींकल ने अपनी निजी जिंदगी का एक शानदार खुलासा किया था। ट्वींकल ने बताया था जब अक्षय कुमार से उनकी शादी होने जा रही थी। तब मैंने अक्षय कुमार के सामने एक अजीब शर्त रखी थी।

मलाइका अरोरा ने अपने बोल्ड लुक से फिर बरपाया कहर, तस्वीरें उड़ा देगी आपका होश

मैंने साफ कर दिया था कि अगर तुम मेरी ये शर्त मानोंगे तभी मैं तुमसे शादी करूंगी। एक्ट्रेस ने बताय कि मैंने अक्षय से कहा था कि शादी के बाद मैं बेड शेयर करूंगी, दिल शेयर करूंगी, खाना शेयर करूंगी, अपनी लाइफ की हर बातें शेयर करूंगी। लेकिन मैं आपसे अपना टाॅयलेट शेयर नहीं करूंगी। ट्वींकल की यह अजीब शर्त सुन सभी दंग रह गए।

तब्बू से कोई बात भी कर ले सबको पीट देता था ये एक्टर, उन्ही की वजह से आज तक है सिंगल…

बता दें कि अक्षय कुमार एवं ट्वींकल खन्ना को शादी किए हुए काफी समय बीत चुके हैं। ये कपल्स अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहते है और एक-दूसरे पर कमेंट करते रहते हैं। ये अपनी नोकझोंक भरी बातें अपने फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

कियारा जिसे डेट करती है उसी के शादी का देखने लगती है सपना, रिलेशनशिप में एक्ट्रेस को यह नहीं है बिल्कुल पसंद

Similar News