एंटरटेनमेंट

जब 10वीं क्लास में ब्वाॅयफ्रेंड से बात करते कियारा को मम्मी ने था पकड़ा, जाने फिर क्या हुआ

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
जब 10वीं क्लास में ब्वाॅयफ्रेंड से बात करते कियारा को मम्मी ने था पकड़ा, जाने फिर क्या हुआ
x
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी प्यार में काफी विश्वास रखती हैं। तभी वह अपने रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। खबरों की माने

जब 10वीं क्लास में ब्वाॅयफ्रेंड से बात करते कियारा को मम्मी ने था पकड़ा, जाने फिर क्या हुआ

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी प्यार में काफी विश्वास रखती हैं। तभी वह अपने रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। खबरों की माने तो वह सिद्धार्थ मलहोत्रा को डेट कर रही हैं। लेकिन दोनों एक-दूसरे को हमेशा अच्छे दोस्त बताते हैं। इस कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर वह सुर्खियों में है। फिल्म का प्रमोशन करने वह हर प्लेटफार्म पर पहुंच रही हैं।

जहां उन्होंने अपनी स्कूल टाइम का एक किस्सा शेयर किया था। कियारा ने बताया कि जब वह 10वीं क्लास में थी तो अपने ब्वाॅयफ्रेंड से फोन में बात कर रही थी। तो उनकी मम्मी ने उन्हें पकड़ डाल। फिर मम्मी ने मेरा जो हाल किया उससे मैं काफी अपसेट हो गई थी। कियारा बताती है कि मम्मी ने मुझे डांटना शुरू किया।

सलमान खान जूही चावला से करना चाहते थी शादी, फिर जूही के पापा ने की ऐसी बेज्जत्ती की सुनकर रह जाएंगे आप दंग…

कहा कि तुम्हारा बोर्ड एग्जाम सामने है और तुम ब्वाॅयफ्रेंड से फोन में बातें कर रही हो। एग्जाम की तैयारी करो। जीवन में कुछ करना है कि नही। पढ़ाई-लिखाई करो। पढ़- लिख लोगी, जीवन में काबिल बनोगी तो ढेर सारे ब्वाॅफ्रेंड मिल जाएंगे। कियारा बताती है कि मम्मी की यह बातें सुनकर काफी अपसेट हुई थी।

तब्बू से कोई बात भी कर ले सबको पीट देता था ये एक्टर, उन्ही की वजह से आज तक है सिंगल…

फिर अपना पूरा ध्यान पढ़ाई पर लगा लिया। कियारा आगे अपने पैरेंटस को लेकर कहती है कि हमारे माता-पिता ने लव मैरिज शादी की थी। वह शादी से पहले एक-दूसरे के ब्वाॅयफ्रेंड थे। वह कहती है कि मैंने घर में काफी प्यार भरा महौल देखा है। इसलिए मैं जिसे भी डेट करती हूं तो सोचती हूं कि मैं उससे ही शादी करूंगी। मीडिया रिर्पोट्स की माने तो जब कियारा से रिलेशनशिप क्या नहीं बर्दाश्त करने जैसा सवाल किया गया तो वह कहती है कि उन्हें किसी भी प्रकार दुव्र्यहार बर्दाश्त नहीं है।

बिग बाॅस 14: एनी गोनी को घर में देख फूट-फूटकर रोई जैस्मीन भसीन, कहा- यह दुनिया नहीं है मेरे लिए...

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story