अमिताभ बच्चन पर इसलिए फिदा थी रेखा, सालों बाद खुला नजदीकियों का राज, आज भी बांधती तारीफों के पुल..

अमिताभ बच्चन एवं रेखा की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं हुई हैं। एक समय रेखा एवं अमिताभ अपने अफेयर को लेकर आए दिन मीडिया की सुर्खियों

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

अमिताभ बच्चन पर इसलिए फिदा थी रेखा, सालों बाद खुला नजदीकियों का राज, आज भी बांधती तारीफों के पुल..

अमिताभ बच्चन एवं रेखा की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं हुई हैं। एक समय रेखा एवं अमिताभ अपने अफेयर को लेकर आए दिन मीडिया की सुर्खियों में रहा करते थे। अमिताभ जहां शादीशुदा जिंदगी में व्यस्त हो गए तो वहीं रेखा की जिंदगी तनहाईयों में कटी।

बावजूद इसके आज भी रेखा की दीवानगी अमिताभ के प्रति कम नहीं हुई हैं। वह जब कभी भी मौका मिलता है तो वह बिग बी की तारीफ करने में पीछे नहीं रहती हैं। ऐसा ही एक मौका एक बार देखने को मिला जब रेखा ने अमिताभ के तारीफों की पुल बाधती नजर आई।

Kaitreena ने सोशल मीडिया में शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस की नजर से नहीं बच सकी एक्ट्रेस, करनी पड़ी फोटो डिलीट

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रेखा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि रिश्तों में उदारता एवं उनकी गंभीरता मुझे अमिताभ की तरफ आकर्षित करती हैं। इंसान वहीं जो अपने लिए कम दूसरों के लिए ज्यादा जीता हो। अमिताभ कुछ ऐसे ही हैं। शायद इन्हीं सब गुणों की वजह से मैं अमिताभ की प्रति कुछ ज्यादा आकर्षित हो जाती हूं।

आगे वह कहती है कि अमिताभ भले ही दर्द में हो, लेकिन वह दूसरों को खुश रहने का हमेशा प्रयास रखते हैं। शायद यही वजह रही कि अमिताभ एवं रेखा कभी एक न हो सके।

जब Akshay Kumar की सरेआम खुल गई थी पैंट की जिप, फिर पत्नी ट्वींकल ने… लोगों ऐसे मचा दिया था बवाल

खबरों की माने तो एक बार अमिताभ रेखा से शादी करने की बात अपने पिता से कही थी। जिस पर अमिताभ के पिता ने कहा था कि अगर तुम ऐसा करोंगे तो इससे कई जिंदगियां बर्बाद हो जाएंगी। बिग बी अपने पिता की बात कभी नहीं टालते थे।

शायद यही वजह ही कि वह रेखा से दूर रहना ही उचित समझा। हालांकि यह बातें काफी पुरानी हो चुकी हैं। रेखा आज जहां फिल्मों से खुद को दूर रखे हुए हैं तो वहीं अमिताभ आज भी खूब मेहनत करते हैं।

वरूण धवन को कभी श्रद्धा कपूर कर चुकी है आई लव यू बोलकर प्रपोज, फिर एक्टर ऐसे ठुकराया प्रपोजल

जब अकेली करिश्मा कपूर के बेडरूम में घुस आया एक शख्स, कर डाली ऐसी हरकत, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे...

Disha Patani कभी इस एक्टर से करती थी बेइंतहा प्यार, पकड़ा था लड़कियों संग रंगे हाथ, अब टाइगर...

Kriti Kharbanda अपने ब्वाॅयफ्रेंड को खुलेआम ऐसे किया प्रपोज की सोशल मीडिया में मच गया तहलका

Similar News