सलमान एवं शाहरूख से बिल्कुल भी नहीं डरता यह बाॅलीवुड का यह फेमस सिंगर, ले चुके है कई बार दोनों से पंगे

अभिजीत भट्टाचार्या मूलतः उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले हैं। उनका जन्म एक बंगाली परिवार में 30 अक्टूबर 1958 में हुआ।

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

सलमान एवं शाहरूख से बिल्कुल भी नहीं डरता यह बाॅलीवुड का यह फेमस सिंगर, ले चुके है कई बार दोनों से पंगे

बालीवुड में एक ऐसे सिंगर जो अपने गायकी के साथ ही तेज तर्रार बयानों को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं। वह समय-समय अपनी बात बड़ी ही बेवाकी के साथ रहते हैं। फिर चाहे मुद्दा कोई भी। वह किसी भी पर हमला करने से नहीं चूकते हैं। फिर भले ही सलमान खान हो या शहरूख खान।

यह सिंगर दोनों से एक बार नहीं बल्कि कार बार पंगे ले चुका है। जी हां हम बात कर रहे बाॅलीवुड के फेमस सिंगर अभिजीत भट्टाचार्या की। जो एक समय शाहरूख खान की आवाज बने। शाहरूख एवं अभिजीत की जोड़ी खूब जमी। 90 के दशक में अभिजीत ने शाहरूख के लिए कई गाने गाए।

जब शराब पीकर एक्ट्रेस ‘स्वरा भास्कर’ ने की शाहरुख खान से बेशर्मी की सारी हदे पार, फिर शाहरुख ने जो किया सुनकर दंग रह जाएंगे आप…

अभिजीत भट्टाचार्या मूलतः उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले हैं। उनका जन्म एक बंगाली परिवार में 30 अक्टूबर 1958 में हुआ। बीते दिनों उन्होंने अपना 62वां जन्मदिन बनाया। इस दौरान सिंगर जमकर सुर्खियों में रहे। उनके जीवन से जुड़े कई मुद्दे सुर्खियों में एक ऐसा ही मुद्दा रहा सलमान खान एवं शाहरूख खान से पंगे को लेकर।

शहरूख को लेकर दे चुके है यह बयान

अभिजीत भट््टाचार्या एक समय बाॅलीवुड के किंग खान शहरूख खान की आवाज हुआ करते थे। उन्होंने शाहरूख के लिए कई फिल्मों के लिए गाने गाए, फिर चाहे यह बाॅस फिल्म या चलते-चलते। उन्होंने शाहरूख की कई फिल्मों गाने गाए। एक समय ऐसा भी आया जब वह शाहरूख के लिए गाना बंद कर दिए।

माधुरी दीक्षित के सबसे बड़े फैन था यह महशूर शख्स, 67 बार देखी थी यह फिल्म, बुक कर लिया था पूरा सिनेमा हाल

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने शाहरूख को लेकर बयान दिया था कि जब वह शाहरूख के लिए गाते थे उनकी आवाज बने तो वह राॅकस्टार थे। जैसे ही उनके लिए गाना छोड़ा वह लुंगी डांस पर आ गए।

सलमान के लिए भी कह चुके है यह बात

बाॅलीवुड के दबंग सलमान खान से अभिजीत भट्टाचार्या पंगा ले चुके हैं। वह अपने बयानों से सीधे उन पर निशाना साध चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अभिजीत ने सलमान पर आरोप लगाया था कि सलमान अपनी फिल्मों में पाकिस्तानी सिंगरों को ज्यादा मौका देते हैं। जिसके चलते भारत के सिंगर को कम मौके मिल रहे हैं। साथ ही सिंगर ने सलमान पर पाकिस्तानी सिंगरों का पक्ष लेने का भी आरोप लगाया।

फातिमा शेख ने बाॅलीवुड को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा, 3 साल की उम्र में हो चुकी है हैवानियत का शिकार

माधुरी दीक्षित ने इस सुपरस्टार को दिया था धोखा, फिर एक्टर ने जो कदम उठाया वह सबको कर देगा हैरान

Similar News