इंटीमेट सीन के दौरान काफी असहज हो गई थी यह एक्ट्रेस, खिसक गई थी ड्रेस, फिर एक्टर को करना पड़ा यह काम

एक्टर रूसलन मुमताज एवं एक्ट्रेस चेतना थी। हालांकि इस फिल्म में कई किसिंग सीन थे। लेकिन एक सीन के दौरान एक्टर काफी आगे बढ़ गए थे।

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

इंटीमेट सीन के दौरान काफी असहज हो गई थी यह एक्ट्रेस, खिसक गई थी ड्रेस, फिर एक्टर को करना पड़ा यह काम

फिल्मों में दर्शकों को लुभाने के लिए निर्माता, निर्देशक इंटीमेट सीन का डोज डालते हैं। इस सीन को फिल्माया भी काफी शानदार तरीके से जाता है। हालांकि किसिंग सीन एवं इंटीमेट सीन अब आज की फिल्मों में आम बात हो गई है। अब जो भी फिल्में आती है उनमें इस तरह की सीन जरूर होते हैं। इन सीनों को करने के लिए आज के युवा कलाकार अब कोई असहजता भी महसूस नहीं करते हैं। पहले के कलाकार इस तरह की सीनों को मजबूरी में करते थे। लेकिन आजकल की फिल्मों का यह ट्रेंड सा बन गया।

Full View Full View Full View Full View

मुम्बई से गोवा पहुंची दीपिका एवं सारा अली खान, पति रणवीर सिंह पूछताछ के दौरान दीपिका संग रहने दी अर्जी

जिसके चलते एक्टर भी बेझिझक इस तरह के सीन करते हुए नजर आ जाते हैं। इंटीमेट सीन के दौरान कभी-कभार ये एक्ट्रेस अपना आपा भी खो देते हैं। जिसके चलते इन्हें कई तरह की दिक्कतों का भी सामना करना पड़ता है। आज ऐसी एक फिल्म की यहां हम आज चर्चा करेंगे। जिसमें एक इंटीमेट सीन फिल्माते समय एक्टर हद से आगे बढ़ गया था। जिसके चलते उस एक्टर को माफी तक मांगनी पड़ती है।

बाॅलीवुड एक्ट्रेस के बाद 20 टीवी सेलेब्स के ड्रग मामले में सामने आए नाम, जल्द एनसीबी कर सकती है पूछताछ, इन्होंने किया खुलासा

हम बात कर रहे है फिल्म ‘आई डोंट लव यू‘ की। यह फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी। फिल्म में एक्टर रूसलन मुमताज एवं एक्ट्रेस चेतना थी। हालांकि इस फिल्म में कई किसिंग सीन थे। लेकिन एक सीन के दौरान एक्टर काफी आगे बढ़ गए थे। इस बात को उन्होंने खुद कबूल किया था कि वह अपना आपा खो बैठे थे और वह एक्ट्रेस संग जर्बदस्ती करने लगे थे। इस दौरान एक्ट्रेस की ड्रेस भी खिसक गई थी। जिसके लिए उन्हें बाद में एक्ट्रेस से माफी भी मागनी पड़ी।

बता दें कि बालीवुड फिल्मों में इंटीमेट सीन के दौरान यह कोई पहला वाक्या नहीं है जब एक्टर बहक गए हो, ऐसी कई फिल्में एवं किस्से है जब एक्टर इस सीन को शूट करते समय हद से आगे बढ़ गई थी। इस सीन के चलते उन्हें कई बाद शर्मिनदगी का भी सामना करना पड़ा था।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

NCB के समक्ष आज हाजिर होगी एक्ट्रेस Rakul preet singh एवं दीपिका की मैनेजर Karishma prakash

कंधे पर हैवी वेट रख जिम में वर्कआउट करती नजर आई एक्ट्रेस Disha patani, देखे वीडियो

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitter
WhatsApp
TelegramGoogle NewsInstagram

Similar News