18 साल की उम्र में माँ बनी थी ये एक्ट्रेस, ना चाहते हुए भी प्रेग्नेंसी में करना पड़ा रेप सीन, उस रात होती रहीं उल्टियां, रो रो कर...

18 साल की उम्र में माँ बनी थी ये एक्ट्रेस, ना चाहते हुए भी प्रेग्नेंसी में करना पड़ा रेप सीन, उस रात होती रहीं उल्टियां, रो रो कर...मुंबई:

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

18 साल की उम्र में माँ बनी थी ये एक्ट्रेस, ना चाहते हुए भी प्रेग्नेंसी में करना पड़ा रेप सीन, उस रात होती रहीं उल्टियां, रो रो कर…

मुंबई: बॉलीवुड एक ऐसी इंड्रस्ट्री है जहा फिल्म हिट कराने के लिए डायरेक्टर, प्रोड्यूसर किसी भी हद तक गुजर जाते है. आज हम आपको उस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है. जिसे 18 साल की उम्र में मजबूरन प्रेग्नेंसी पीरियड में रेप सीन देना पड़ा था.

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. मौसमी ने अपने दम पर बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी थी. मौसमी का जन्म कोलकाता में हुआ था. इनके पिता फ़ौज में थे. इसके अलावा उनके दादा जज के रूप में काम कर चुके थे.

मौसमी का विवाह बहुत ही कम उम्र में जयंत मुख़र्जी से हुआ था। वे महान गायक हेमंत कुमार के पुत्र थे। उनकी दो बेटियां हैं जिनके नाम पायल और मेघा हैं। आपको बता दे की मौसमी ने अपने कैरियर की शुरुआत शादी के बाद ही की थी.

KBC: इस सवाल के सही जवाब पर नजीया बनी करोड़पति..

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौसमी की उम्र लगभग 72 साल है. इन्होने हाल ही में अपने दामाद पर आरोप लगाया था की उन्हें उनकी बेटी से दामाद मिलने नहीं दे रहा है. खैर ये बात उनकी पर्सनल है.

फिल्म की शुरूआती दौर में ही उन्हें एक रेप सीन देना था जिसमे वो पूरी रात फूट-फूट कर रोई थी. आपको बता दे की जब ये सीन दर्शाया जा रहा था तब मौसमी प्रेग्नेंट थी. और उनके शरीर में बिलकुल हिम्मत नहीं थी.

एक इंटरव्यू के दौरान मौसमी ने बताया की फिल्म में विलन को मेरी ब्लाउज खींचनई थी. जिसमे मैंने दो ब्लाउज पहन राखी थी. जिसके बाद विलन ने एक खींच ली थी. मौसमी ने बतया की ये सीन मैंने प्रेग्नेंसी के दौरान किया था.

मौसमी ने बताया की सीन के दौरान उनके बाल बहुत लम्बे थे जिसमे आटा चिपक गया था. जिसे निकलने में रात 2 बज गए और आटा मेरे मुँह में चला गया था. जिसके कारण मुझे रात भर उलटी हुई थी. और मै रात भर रोई थी.

इस फिल्म में Priyanka के साथ बोल्ड सीन देते समय बहक गए थे अक्षय कुमार, प्रियंका की थी ऐसी हालत, फिर पत्नी ट्विंकल ने…

अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, कहा-मेरे कमरे के बगल में सैफ का कमरा था, सैफ और करीना के बीच जो हो रहा था…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News