नोरा के साथ टारेंस को फ्लर्ट करता देख इस एक्टर को हुई थी काफी जलन, एक्ट्रेस से ही मिलते बयां किया दिल का हाल

नोरा फतेही इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। वह पूरे इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। इसकी वजह है हाल में रिलीज हुआ उनका गाना

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

नोरा के साथ टारेंस को फ्लर्ट करता देख इस एक्टर को हुई थी काफी जलन, एक्ट्रेस से मिलते ही बयां किया दिल का हाल

नोरा फतेही इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। वह पूरे इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। इसकी वजह है हाल में रिलीज हुआ उनका गाना ‘ नाच मेरी रानी‘। इस गाने में पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा एवं नोरा फतेही दोनों हैं।

यह गाना रिलीज होते ही एक दिन में 25 मिलियन व्यूज क्रास कर गया था। गुरू एवं नोरा का यह गाना सुपरहिट साबित हुआ। गाना प्रमोशन के सिलसिले में यह जोड़ी कई प्लेटफार्म पर नजर आई। जिसमें से एक प्लेटफार्म था द कपिल शर्मा शो।

बीते दिनों नोरा एवं गुरू रंधावा इस शो में पहुंचते हैं। जिसका एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया गया। प्रोमो वीडियो में सबसे पहले इंट्री गुरू रंधावा मारते हैं। वह कपिल से जैसे ही मिलते है कपिल अपनी तारीफ करना शुरू कर देते हैं। कपिल कहते है कि मैं एक बात बता दूं कि पंजाब ने एक से बढ़कर एक कलाकार दिए हैं।

जिसमें से कुछ ने तो पूरी दुनिया में अपना नाम कमाया है। आगे कपिल कहते है कि गुरू आपको कैसा लग रहा है एक ऐसे ही एक टैलेंट वंदे से मिलकर। यह बात सुनते ही गुरू जमकर हंसने लगते हैं। फिर गुरू कपिल की खिंचाई करते हैं।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

वह कहते है कि मेरे पिछले तीन गाने आए है। मैं काॅल करी भाई को, मेरा गाना आ रहा है कुछ शो पर प्रमोशन हो सकता है। तो कोई इंट्रेस्ट नहीं दिखाया भाई ने। आगे गुरू कहते है कि मैंने इस बार काॅल करी, मैंने कहा कि पाजी मेरा एक गाना आ रहा है।

उसमें मेरे साथ एक छोटी सी कलाकार है नोरा फतेही, तो पाजी कहते है कि जल्दी आजा। शो में आगे नोरा फतेही इंट्री मारती हैं। नोरा के इंट्री मारते ही कपिल खुशी से झूम उठते हैं। फिर कपिल सोनी टीवी की टांग खींचते हुए कहते है कि इन्होंने डायरेक्ट मुझे नोरा से नहीं मिलवाया।

अजय देवगन के एक नहीं बल्कि 8 एक्ट्रेसों से थे संबंध, एक के साथ काजोल ने पकड़ा था रंगेहाथ

पहले नोरा को इन्होंने एक महीने के लिए इंडिया बेस्ट डांसर शो में भेज दिया। बोले अभी नोरा को दूर से देखों। आगे कपिल कहते है कि आपको पता है जब नोरा उस शो से जा रही थी, क्योंकि वह मलाइका की जगह आई थी।

तो इतना प्यार सभी कंटेस्टेंट करने लगे थे कि टाॅरेंस ने तो साइड में जाकर अपनी चूड़ियां तोड़ी हैं। इस बात पर सभी जमकर हंसते हैं। आगे कपिल कहते है कि एक बात बोलू नोरा ‘टाॅरेंस जब आप से फ्लर्ट कर रहे थे तो आईएम सो जेलेस, मुझे सबसे ज्यादा जलन हो रही थी।

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने प्रशंसको को ऐसा कुछ लिखा कि झूम उठे उनके 5 करोड़ Fans

एक्ट्रेस कहती है क्या बात करते हो। तो कहते हैं आईएम इंजर्ड, आईएम डैमेज, आईएम फ्लेवर गैस्टेज। कपिल की यह बातें सुनक नोरा कहती है कि कपिल आप तो शादीशुदा हो ना। कपिल कहते है कि वो मैं अंधेरी बेस्ट में हूं। इस दौरान शो में मौजूद सभी कंटेस्टेंट जमकर मस्ती करते हैं। आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं।


इस वीडियो के अलावा आज बिग बाॅस के शो में भी एक्ट्रेस पहुंची थी। जहां उन्होंने सभी मेल कंटेस्टेंट से गर्मी सांग पर डांस कराया। यह डांस इतना टफ था कि सभी कंस्टेंट के पसीने छूट गए। सलमान कंटेस्टेंट के डांस स्टेप्स को देख नोरा से कहते है ये जमीन पर क्या करा रही हो।

इस दौरान सभी जमकर हंसते एवं मस्ती करते हैं। बता दें कि नोरा का हाल ही में ‘नाच मेरी रानी‘ गाना सुपरहिट हो चुका हैं। यह गाना अब तक साढ़े 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

Similar News